जौनपुर : अमेरिका की टेक्सास यूनिवर्सिटी में मिला खुशी को दाखिला

जौनपुर : अमेरिका की टेक्सास यूनिवर्सिटी में मिला खुशी को दाखिला

# जनपद की बेटी का अमेरिका की युनिवर्सिटी में दाखिला से परिजनों में हर्ष

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              नगर‌ के सिपाह बल्लोचटोला निवासी‌ सिच्चिदानंद राय मुन्ना व अंजू राय की‌ पुत्री खुशी राय का चयन अमेरिका की टेक्सास यूनिवर्सिटी में बीबीए प्रोग्राम की चतुर्थ सेमेस्टर की पढ़ाई के लिए होने पर परिजनों में खुशी का‌ माहौल‌ है।‌ खुशी राय ने चेन्नई पब्लिक स्कूल से कामर्स में इण्टरमीडिएट की‌ पढ़ाई पूरी‌ कर मद्रास क्रिश्चियन कालेज से‌ बीबीए कर‌ रही हैं इसी बीच कालेज की ओर से बीबीए की चतुर्थ सेमेस्टर की पढ़ाई के लिए अमेरिका की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी टेक्सास में चयन‌ हो गया।
खुशी ने बताया ‌कि‌‌ वह बीबीए के बाद मास्टर‌ इन‌ फायनेंस की पढ़ाई कर इसी क्षेत्र में अपना कैरियर बनाना‌ चाहती हैं।‌ इस मौके ‌पर‌ पूर्व कैबिनेट ‌मंत्री जगदीश नारायण राय, वरिष्ठ अधिवक्ता दिवाकर राय, डा. सुरेश राय, सत्यजीत राय, शिक्षक नेता रमेश‌ सिंह,‌ प्रधानाचार्य‌ ग्रामोदय इण्टर कालेज गौरा बादशाहपुर ‌ विनोद राय, यश‌ राय, विपुल ‌राय, हरदेव राय, पत्रकार विद्याधर ‌राय विद्यार्थी, राकेश राय, संजय राय सहित आदि लोगों ने खुशी जाहिर की है।
Previous articleजौनपुर : 21 अक्टूबर को होगा जेसीआई शाहगंज सिटी का चुनाव, सौरभ बने चुनाव प्रभारी
Next articleजौनपुर : मोहसिन रजा बने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏