जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, एक घायल

जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, एक घायल

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

सरपतहां थाना क्षेत्र के पट्टी नरेन्द्रपुर गांव निवासी सतीश दूबे (52) पुत्र रमापति दूबे दवा लेकर घर जा रहे थे। बडागांव समीप सामने से आ रही शाहगंज डिपो की रोडवेज बस की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

वहीं खेतासराय थाना क्षेत्र के मानीकला गांव निवासी शाहजहां (45) पत्नी लाल मोहम्मद सोमवार को अपने बेटे के साथ अम्बेडकर नगर जिले के जलालपुर स्थित बेटी के घर जा रही थी। चिरैया मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलटने से बाइक सवार महिला घायल हो गयी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखकर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। रास्ते में ही महिला की मौत हो गई।
Previous articleजौनपुर : शहीद स्तम्भ सेनापुर में विधायक व एसडीएम ने किया ध्वजारोहण
Next articleजौनपुर : सड़क हादसे में गई महिला की जान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏