जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर ट्रेनों से कटकर तीन लोगों की दर्दनाक मौत

जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर ट्रेनों से कटकर तीन लोगों की दर्दनाक मौत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   अलग-अलग स्थानों पर ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
जफराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरकोनी कस्बा के कादीपुर गांव निवासी दशरथ चौहान (56) सिरकोनी बाजार के पास स्थित रेल लाइन से गुजरने के दौरान शनिवार की रात करीब साढ़े दस बजे किसी ट्रेन की चपेट में आ गए। इससेे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बक्शा थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलापार गांव स्थित अम्बेडकर मूर्ति के समीप करीब 17 वर्षीय अज्ञात किशोर ने फरक्का डाउन ट्रेन से कटकर जान दे दी। ग्रामीणों की सूचना पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। किशोर के शरीर पर काला पैंट व नीला शर्ट है। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की। शिनाख्त न हो पाने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी तरह लखौवा रेलवे क्रासिंग के समीप चकमोलनापुर गांव निवासी अरुण यादव (38) की फरक्का अप ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
Previous articleजौनपुर : पेड़ से लटकते मिले प्रेमी युगल के शव, क्षेत्र में मची सनसनी
Next articleजौनपुर : बेमानी साबित हो रहा सड़क सुरक्षा अभियान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏