जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में दस घायल

जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में दस घायल

शाहगंज।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में कुल दस लोग घायल हो गए। सभी घायलों का उपचार स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मलहज गांव में मामूली विवाद को लेकर रविवार की रात दो पक्षों के बीच चले लाठी डंडे में चार लोग घायल हो गए। घायल मनभावती (30) सुनीता (38) विजय (40) व सूरजीत (45) को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। सुरिस गांव में डीजे पर नाचने को लेकर हुई मारपीट मे उमेश चंद्र (24) पुत्र स्व. राजित राम, सनय (19) पुत्र सुरेशचंद्र घायल हो गये। नगर के भादी खास मोहल्ले में भाइयों के बीच पानी लेने को लेकर हुई मारपीट में मो. समद (26) व हसन जफर (40) पुत्रगण अबु जफर घायल हो गये। स्थानीय रेलवे स्टेशन पर स्थित स्टैंड पर काम कर रहे युवकों में मामूली विवाद के चलते हुई मारपीट में आजमगढ़ जनपद के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खजुरी निवासी अमन (19) पुत्र अशोक कुमार व संतोष पुत्र नेहरू लाल घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केद्र मे भर्ती कराया गया।
Previous articleसब दिन होत न एक समान..
Next articleजौनपुर : व्यापारियों ने किया सभी दुकानों को खोलने एंव समयावधि बढ़ाने की अपील
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏