जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क दुघर्टना में तीन घायल

जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क दुघर्टना में तीन घायल

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                 अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क दुघर्टना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय राजकीय पुरुष चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

क्षेत्र के अक्खनसराय गांव निवासी दिनेश कुमार प्रजापति (47) शुक्रवार की रात घर के समीप सड़क पार करने के दौरान सामने से आ रही तेज़ रफ़्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके से चालक वाहन समेत फरार हो गया। जानकारी होने पर परिजनों ने आनन-फानन में इलाज हेतु घायल को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया।

अरंद गांव निवासी चन्द्रेश (32) पुत्र सुखवीर शुक्रवार की रात शाहगंज से बाइक से घर जा रहे थे। मजडीहां गांव के समीप सामने से आ रही तेज़ रफ़्तार पिकअप की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से इलाज हेतु राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। वहीं अर्गुपुर गांव निवासी अजीत यादव (20) पुत्र राधे मोहन यादव बड़ागांव बाजार से बाइक से घर जा रहें थे। बड़ागांव में ही मैजिक से टक्कर होने पर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया।
Apr 24, 2021

Previous articleजौनपुर : जान जोखिम में डालकर स्वास्थ्य कर्मी बिना पीपीई कीट के कर रहे जांच
Next articleआजमगढ़ : प्रत्याशी ने दिया मतगणना प्रभावित करा चुनाव जीतने की धमकी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏