जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में तीन घायल

जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में तीन घायल

शाहगंज।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                      क्षेत्र के तीन अलग-अलग गांव में मामूली विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में महिला व दो युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के बड़ागांव निवासी बिंदू (30) पत्नी जयभान का सोमवार की देर शाम बच्चों को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी ने लाठी डंडे से पीटकर घायल कर दिया।दूसरी घटना नगर के चूड़ी मोहल्ला निवासी विकास यादव (25) पुत्र लालचंद यादव का जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में पड़ोसियों ने पीटकर घायल कर दिया भुक्तभोगी घटना की सूचना पुलिस को देकर उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं तीसरी घटना नगर से सटे सुरिस गांव निवासी सौरभ (28) पुत्र हरिहर प्रसाद सिंह का पुरानी रंजिश के चलते हुई मारपीट की घटना में युवक को बाईपास दादर पुल स्थिति चौरसिया मार्बल समीप दबंगों ने पीटकर मोबाइल लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। कोतवाली पुलिस ने पीड़ितों से तहरीर लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मनोज बने राष्ट्रीय यादव संघ के जिलाध्यक्ष
Next articleजौनपुर : चोरी की पिकअप पेड़ से टकराई युवक की मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏