जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में दो दर्जन हुए घायल

जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में दो दर्जन हुए घायल

शाहगंज।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                   क्षेत्र के अलग-अलग गांव में मामूली विवाद व चुनावी रंजिश को लेकर हुई मारपीट की घटना मे 24 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। कोतवाली पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
क्षेत्र के अर्गूपुर धिरौली गांव में आम तोड़ने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष से मनोज कुमार, राजेश कुमार पुत्रगण रामप्रीत व गौरी पुत्री राम अजोर, मुनरखा देवी पत्नी राम अजोर, संतरादेवी पत्नी रामप्रीत व रामअजोर पुत्र माधव व दूसरे पक्ष से संदीप पुत्र महेन्द्र, उषा पत्नी महेन्द्र, संगीता, रीता, मनीषा पुत्री महेन्द्र, रणजीत, सुजीत पुत्र धर्मेन्द्र घायल हो गए।
वहीं नगर के सब्जी मंडी में मामूली विवाद को लेकर हुई मारपीट में पट्टीदारों ने भैयालाल पुत्र केदार व ज्योती पुत्री भैयालाल को पीटकर घायल कर दिया। नगर के डफलटोला मोहल्ला में मामूली कहासुनी के दौरान हुई मारपीट में किशन कुमार पुत्र विरेन्दर विश्वकर्मा, सुरेन्द्र कुमार पुत्र रामजीत घायल हो गए। क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव निवासी चंद्रशेखर पुत्र राम किशोर को मामूली विवाद को लेकर पट्टीदारों ने लाठी डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
ताखा पुरब गांव मे जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में पट्टीदारो ने अरविंद मौर्या पुत्र लालचंद मौर्या को पीटकर घायल कर दिया। खरौना गांव में पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में विद्या पत्नी लौटन व इंद्रा पत्नी प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गयी।
बड़ागांव में पंचायत चुनाव को लेकर फोड़ रहे पटाखे को लेकर हुए विवाद में दोनो पक्षों से पुष्पेन्द्र व प्रद्युमन पुत्रगण राजबहादुर यादव व गोरखनाथ बिंद पुत्र लालचंद्र बिंद के बीच चले लाठी डंडे में सभी लोग घायल हो गये। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे सभी को भर्ती कराया। इलाज के बाद कोतवाली पुलिस ने सभी का शांति भंग की धारा में चालान न्यायालय प्रेषित किया।
Previous articleजौनपुर : युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर मौत
Next articleयूपी पंचायत चुनाव के नतीजों में भाजपा-सपा में कांटे की टक्कर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏