जौनपुर : अवैध असलहा व कारतूस के दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

जौनपुर : अवैध असलहा व कारतूस के दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                  स्थानीय थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों से मंगलवार की रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अवैध असलहा व कारतूस एंव चोरी की बाइक संग दो बदमाशों को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।प्रभारी निरीक्षक अश्विनी दूबे ने बताया कि पिलकिछा गाँव के कोकना मजरे के पास गश्त के दौरान संदिग्ध युवक दिखाई दिया। उसे बुलाने पर दूर भागने लगा। पुलिस टीम ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक अवैध तमंचा और जिन्दा कारतूस बरामद किया गया।

उसने अपना नाम पता इसी थाना क्षेत्र के शेखपुर सुतौली गांव निवासी अजीत निषाद उर्फ राज बताया। इसी तरह चेकिंग के दौरान बिशुनपुर मोड़ पर पुलिस ने चोरी की बाइक, अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। सरपतहां थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गाँव निवासी धर्मेन्द्र पुत्र गनपत लूट और छिनैती के कई मामले में वांछित चल रहा था। जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर उसे बड़ी कामयाबी मिली। गिरफ्तार करने वाली टीम मे प्रभारी निरीक्षक के अलावा उप निरीक्षक राम प्रकाश यादव, हेड कांस्टेबल शिव समुझ यादव , संजय ओझा, अरुण कुमार, चंद्रशेखर सिंह शामिल रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : कल 11बजे पहुंचेगी भाजपा की जन विश्वास यात्रा
Next articleजौनपुर : 4 दिन पूर्व गायब बालक का शव मिला तालाब में, मची सनसनी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏