जौनपुर : आकाशीय बिजली से युवक की मौत, बालक व बालिका झुलसे

जौनपुर : आकाशीय बिजली से युवक की मौत, बालक व बालिका झुलसे

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
             क्षेत्र अंतर्गत डिहियां गांव में रविवार की दोपहर गरज और चमक के साथ जमकर हुई बरसात में आकाशीय बिजली की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गयी वहीं बगल बैठे बालक व बालिका झुलस गये। ग्रामीणों ने एंबुलेंस से तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। बालक और बालिका खतरे से बाहर बताए जा रहे है।

 

इसी गांव निवासी 32 वर्षीय छत्तर बिंद पुत्र बांके लाल गांव मे रहकर मेहनत मजदूरी करके जीवन यापन करता था। अभी वह अविवाहित था। रविवार को वह पेड़ पर चढ़ आम तोड़ रहा था। तभी आसमान मे छाये काले बादल से चमक और गरज के साथ बारिश होने लगी।
भीगने से बचाव के लिए वह बगल नाटे गौतम के छप्पर में बैठ गया। उसी समय आसमान से गिरी बिजली की जद में आकर वह गंभीर रूप से झुलस गया। वहीं बगल बैठा नाटे गौतम का चार वर्षीय पुत्र भोंदू व नौ वर्षीय भतीजी शालू भी झुलस गयी। सभी घायलों को सीएससी लाया गया। जहाँ चिकित्सक ने छत्तर बिंद को देखते ही मृत घोषित कर दिया। रोते बिलखते स्वजन शव को घर उठा ले गये।
Previous articleजौनपुर : सैकड़ों युवाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ
Next articleजौनपुर : दुर्घटना में घायल वृद्ध ने उपचार के दौरान तोड़ा दम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏