जौनपुर : आगामी चुनाव के लिए सभी सपाजन अभी से पूरे मनोयोग से लग जाएं- ललई

जौनपुर : आगामी चुनाव के लिए सभी सपाजन अभी से पूरे मनोयोग से लग जाएं- ललई

सुइथाकलां।
मो. आसिफ
तहलका 24×7
              समाजवादी पार्टी की सरकार में रहे ऊर्जा एवं नियोजन राज्यमंत्री व शाहगंज के वर्तमान विधायक शैलेंद्र यादव ललई की अध्यक्षता में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर शाहगंज विधानसभा अंतर्गत सुइथाकलां में पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई।
जिसमें संगठन को मजबूती प्रदान करने तथा कार्यकर्ताओं में नया जोश भरते हुए विधायक ने सेक्टर प्रभारी, सह प्रभारी तथा कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि यह बैठक इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि मतदाता सूची से लेकर अन्य कार्यो सहित विशेष रूप से आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आगे की रणनीति तय करनी है ताकि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में 350 से अधिक सीटें जीतकर समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनाएगी।
जनता की समस्या, बेरोजगारी, किसानों की समस्या को प्रमुखता से दूर किया जाएगा और नवयुवकों को रोजी-रोटी तथा रोजगार मुहैया कराना सरकार का मुख्य लक्ष्य है। गठबंधन पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यह बात खुलकर कही है कि छोटे-छोटे दलों को भी साथ लेकर चलेंगे। योगी सरकार की गड्ढा मुक्ति पर निशाना साधते हुए सड़कों की मरम्मत के नाम पर बड़े घोटाले का आरोप लगाया। उन्होंने शिक्षा, बेरोजगारी, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाओं की समस्याओं का जिक्र किया। कोरोना किट व उपकरणों की खरीद में सरकार पर घपलेबाजी का आरोप लगाया। ललई विधायक ने कहा कि उत्तर प्रदेश के इतिहास में इतना बड़ा घोटाला कभी नहीं हुआ।
आगे कहा कि अप्रैल में शासन के निर्देशानुसार उन्होंने शाहगंज पुरुष अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट, आरओ वाटर, टंकी, सबमर्सिबल आदि के लिए विधायक निधि से धनराशि का सहयोग किया जिस पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा यह बात कही गई थी कि 15 दिन के भीतर शाहगंज पुरुष अस्पताल में उपरोक्त सुविधाएं उपलब्ध हो जाएंगी किंतु 3 महीने बीत जाने के बाद भी डीएम ने कोई ध्यान नहीं दिया और वहां न तो ऑक्सीजन प्लांट लगा और ना ही पेयजल की कोई व्यवस्था सुलभ हुई। उन्होंने आश्वासन समिति की बैठक पर चर्चा करते हुए संडीला के भाजपा विधायक अग्रवाल द्वारा अपने बेटे की ऑक्सीजन के अभाव में मृत्यु की बात स्वीकार करने की बात कही।
संचालन शाहगंज विधानसभा अध्यक्ष व पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि मिथिलेश यादव ने किया। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अखंड प्रताप यादव, पूर्व जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र वर्मा बाजीगर, सुइथाकलां के सदस्य जिला पंचायत सुरेंद्र यादव, पूर्व प्रमुख प्रत्याशी धर्मेंद्र वर्मा, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पिपरौल राजेंद्र प्रसाद यादव, रामसहाय यादव, रामकिशुन वर्मा, आशा राम, साहब लाल वर्मा, रमेश बिंद, विधानसभा उपाध्यक्ष प्रेम प्रकाश जायसवाल, राम लखन यादव, राजाराम मौर्य शाहमऊ पूर्व ग्राम प्रधान अशोक कुमार मौर्या उर्फ मुन्नू आदि मौजूद रहे।
Previous articleबंग्लादेश एवं म्यांमार से लड़कियों/बच्चों को लाकर बेचने वाले 3 विदेशी नागरिक गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में चार घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏