जौनपुर : आगामी त्योहार को लेकर थाने में हुई पीस कमेटी की बैठक

जौनपुर : आगामी त्योहार को लेकर थाने में हुई पीस कमेटी की बैठक

# बोले प्रभारी निरीक्षक- त्यौहार में खलल डालने वालों को बक्शा नहीं जाएगा

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के साथ होने वाले त्यौहार को लेकर स्थानीय थाना परिसर में क्षेत्र के सम्भ्रान्तजनों व पीस कमेटी की बैठक कर त्यौहार को सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाने के लिए चर्चा किया गया। चर्चा के उपरांत शांति एंव सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाने के लिए लोगों से कहा गया।

थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा व क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार के नेतृत्व में आयोजित किया गया। जिसमें आगामी त्यौहार महाशिवरात्रि, होली, शबे-ए-बारात के बारे में लोगों से विस्तृत चर्चा की गई। वहीं होली के दिन कस्बा में निकलने वाले जुलूस के रास्ते का जायज़ा लिया गया। बैठक में प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने कहा कि शांति से सौहार्दपूर्वक त्योहार मनाएं।


किसी भी प्रकार की समस्या होने से सीधे मुझसे सम्पर्क करें। त्योहार में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके लिए पुलिस सतर्क है। अराजक तत्वों पर पैनी निगाह रहेगी। किसी भी प्रकार की अराजकता क्षम्य नहीं होगा। इस अवसर पर चेयरमैन वसीम अहमद, सभासद जगदम्बा प्रसाद पाण्डेय, उद्योग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष संजय विश्वकर्मा, कपूर चन्द्र जायसवाल, गोरारी प्रधान आनंद बरनवाल, शांतिभूषण मिश्रा, असलम खान, बलिहारी राजभर व धर्मचंद्र गुप्ता मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
Mar 08, 2021

Previous articleजौनपुर : खेतासराय पुलिस ने पांच आरोपितों को अवैध शराब के साथ किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : स्कार्पियो और कार की टक्कर में स्कार्पियो पलटी
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏