जौनपुर : आगामी युवा सम्मेलन को लेकर भाजयुमो की तैयारी बैठक सम्पन्न

जौनपुर : आगामी युवा सम्मेलन को लेकर भाजयुमो की तैयारी बैठक सम्पन्न

मुंगरा बादशाहपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   आगामी 27 दिसंबर को मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा में होने वाले युवा सम्मेलन के तैयारी हेतु तरहठी मंडल, मुंगरा बादशाहपुर नगर मण्डल एवं पवारा मंडल की बैठक संपन्न हुई। प्रत्येक मण्डल के बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष दिव्यांशु सिंह ने की।
बैठक में मुख्य रूप से होने वाले युवा सम्मेलन कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा तैयार की गई तथा कार्यक्रम का स्थान निश्चित किया गया। युवा सम्मेलन का कार्यक्रम सार्वजनिक इंटर कॉलेज के ग्राउंड में संपन्न होगा। जिलाध्यक्ष दिव्यांशु सिंह ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक मण्डल के कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये जन सम्पर्क कर पार्टी की रीति नीति को बताये, केंद्र सरकार के और प्रदेश सरकार की जन उपयोगी कार्य को जनता तक पहुँचाये और जनता से अपील कर कार्यक्रम स्थल तक लाये।
बैठक में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष हरिओम गुप्ता, जिला मंत्री दैविक कौशिक व मंडल के अध्यक्ष गण एवं कार्यसमिति के साथ शक्ति केंद्र प्रमुख उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : एनएसएस के कार्यक्रम अधिकारी व स्वयंसेवक हुए सम्मानित
Next articleयूपी के रण में करवट बदलती मुस्लिम सियासत…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏