जौनपुर : आगामी विस चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी की जौनपुर कार्यकारिणी मनोनीत

जौनपुर : आगामी विस चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी की जौनपुर कार्यकारिणी मनोनीत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए प्रदेश कार्यकारिणी द्वारा जौनपुर जनपद के आम आदमी पार्टी की नई कार्यकारिणी घोषित की गई। जिसमें सूर्य नारायण सिंह मुन्ना को जिलाध्यक्ष, विनोद कुमार प्रजापति को महासचिव व डॉ दिवाकर मौर्य को जिला कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है।

नई कार्यकारिणी में अन्य 16 लोगों को कार्यकारिणी सदस्य घोषित किया गया हैं। कार्यकारिणी सदस्यों में मोहम्मद ग़ालिब, मोहम्मद रिजवान, आलोक राजभर, बबलू गुप्ता, राजेंद्र कुमार सिंह, अमित कुमार श्रीवास्तव, अमरनाथ यादव, ठाकुर प्रसाद राय, अजय यादव, मनीष केसरी, मोहम्मद शमीम, डॉ बी पी सिंह यादव, प्रेमचंद गौतम, रामसूरत पटेल, त्रिलोकी नाथ मिश्रा व दर्शन गौतम है।

नव मनोनीत जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुन्ना ने कहा कि प्रदेश कार्यकारिणी ने हम पर विश्वास कर के जो जिम्मेदारी दी है उसे पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ निभाते हुए सभी साथियों के सहयोग से आम आदमी पार्टी की विचारधारा को गांव- गांव, घर- घर व जन-जन पहुंचाएंगे और भ्रष्टाचारों में लिप्त वर्तमान भाजपा सरकार को जनसहयोग से 2022 के चुनाव में सत्ता से दूर करेंगे।
इस मौके पर महासचिव विनोद कुमार प्रजापति ने कहा कि हमारा पहला लक्ष्य है की हम जनपद के हर विधानसभा में कम से कम 25000 सदस्यता ग्रहण करा कर, आम आदमी पार्टी की विचारधारा के साथ जुड़ेंगे। जिला कोषाध्यक्ष डाॅ दिवाकर मौर्य ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास बहुत धन नहीं है फिर भी जनमानस जिस तरह से तन मन धन से आम आदमी पार्टी की भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम मे लड़ाई के लिए खड़ा है मैं विश्वास दिलाता हूं मैं और हमारे साथी घर घर जाकर चंदा मांग कर पार्टी की गतिविधियों को आगे बढ़ाएंगे और भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही लड़ाई धन के अभाव में अवरुद्ध नहीं होगी।
Previous articleजौनपुर : आत्महत्या के लिए उकसाने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : सपा नेता के पुत्र शोक पर आज़म खान ने बंधाया ढ़ाढस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏