जौनपुर : आचार संहिता से पूर्व बदलापुर को मिली बड़ी सौगात

जौनपुर : आचार संहिता से पूर्व बदलापुर को मिली बड़ी सौगात

# विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा ने सीएम व डिप्टी सीएम का जताया आभार

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               चुनाव आचार संहिता का बिगुल बजने से पूर्व शनिवार की दोपहर को बदलापुर विधानसभा की कुल 13 सड़क मार्गों के नवनिर्माण की स्वीकृति शासन से मिल चुकी है। विधायक रमेश चंद्र मिश्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को क्षेत्र की जनता की तरफ हृदय से धन्यवाद व आभार व्यक्त किया।

विधायक श्री मिश्रा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि नाबार्ड योजना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 731 के किलोमीटर 197 से मुरादपुर रूपचंदपुर सम्पर्क मार्ग के किलोमीटर 2 से दाएं सोमवा बस्ती मार्ग के शुरुवात से मुरादपुर कोटिला सम्पर्क मार्ग के नवनिर्माण कार्य, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 731 के किलोमीटर 200 से मुरादपुर कोटिला सम्पर्क मार्ग के किलोमीटर 1 से बाऐं उसरा बाजार सम्पर्क मार्ग के नवनिर्माण कार्य, बटाऊबीर- मई- नौपेड़वा ओडीआर के किलोमीटर 3 से दायें मछलीगांव खास सम्पर्क मार्ग के आगे किलोमीटर 3 से चक मोलनापुर सम्पर्क मार्ग के नवनिर्माण कार्य, पूर्वांचल विकास निधि से कुशहाँ- रामपुर- मरगुपुर मार्ग के किलोमीटर 1 से बाएं अटौली सम्पर्क मार्ग के नव निर्माण कार्य, भगवानपुर से महेंद्र उपाध्याय के घर तक सम्पर्क मार्ग के नव निर्माण कार्य, रामीपुर मेढ़ा मार्ग के किलोमीटर 2 से दायें धनिगोपाल सम्पर्क मार्ग के नवनिर्माण कार्य, प्रयागराज- गोरखपुर मार्ग के किलोमीटर 98 से दायें कुशहाँ दुबान बस्ती सम्पर्क मार्ग के नवनिर्माण कार्य, तियरा बहरीपुर मार्ग के किलोमीटर 2 से दायें दुधौड़ा सम्पर्क मार्ग के नव निर्माण कार्य, सिंगरामऊ रतासी मार्ग के किलोमीटर 4 से बायें अंदिपुर सम्पर्क मार्ग के नव निर्माण कार्य, महराजगंज के दुगौली बाभनपुर सम्पर्क मार्ग के नव निर्माण कार्य, आराजी अनुसार सम्पर्क के किलोमीटर 3 के आगे कनकपुर अनुसार प्राइमरी पाठशाला तक नव निर्माण कार्य तथा राज्य सड़क निधि से चंदापुर जोखापुर मार्ग के किलोमीटर 2 से दायें ब्राम्हण एवं अनुसूचित बस्ती बुढ़नपुर सम्पर्क मार्ग के नवनिर्माण कार्य, लखनऊ- वाराणसी एनएच- 731 के किलोमीटर 201 से बायें अमर शहीद आशुतोष कुमार यादव के स्मारक स्थल तक मार्ग के नव निर्माण कार्य की स्वीकृति शासन से मिल चुका है। इन सड़कों के नवनिर्माण से बदलापुर विधानसभा के विकास को एक नई गति मिलेगी जिसका लाभ क्षेत्र की आम जनता को मिलेगा।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : महिला के साथ छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज आरोपी गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : पूर्व विधायक सेनानी सूर्यनाथ उपाध्याय की 23वीं पुण्यतिथि पर किया गया कम्बल वितरण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏