जौनपुर : आजादी का अमृत महोत्सव मतलब आजादी की ऊर्जा का अमृत- सूर्य प्रकाश सिंह मुन्ना

जौनपुर : आजादी का अमृत महोत्सव मतलब आजादी की ऊर्जा का अमृत- सूर्य प्रकाश सिंह मुन्ना

# अमृत महोत्सव आयोजन समिति के तत्वाधान निकाली गई तिरंगा यात्रा

जौनपुर।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 देश की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर 75 सप्ताह पूर्व आजादी का अमृत महोत्सव शुरू हो गया है जो पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। आजादी का अमृत महोत्सव मतलब स्वाधीनता सेनानियों से प्रेरणाओं का अमृत, आजादी की ऊर्जा का अमृत, नए विचारों का अमृत, नए संकल्पों का अमृत, आत्मनिर्भरता का अमृत उक्त बातें मां दुर्गाजी विद्यालय के प्रबंधक सूर्य प्रकाश सिंह मुन्ना ने अमृत महोत्सव आयोजन समिति के तत्वाधान निकाली गई तिरंगा यात्रा के दौरान कही।
अमृत महोत्सव आयोजन समिति के तत्वाधान निकाली गई तिरंगा यात्रा का नेतृत्व सूर्य प्रकाश सिंह मुन्ना ने किया। इस यात्रा का शुभारंभ भंडारी स्टेशन से हुआ और यह यात्रा कोतवाली चौराहा, चहारसु चौराहा, ओलंदगंज होते हुए बीआरपी कालेज के प्रांगण में समाप्त हुई। तिरंगा यात्रा की शोभा में देश व जनपद के सभी स्वतंत्रता सेनानियों व शहीदों के चित्रों ने चार चांद लगा दिया। तिरंगा यात्रा में हज़ारों आमजन, पुरूष-महिलायें, छात्र-छात्रायें व बच्चे शामिल रहे।

Earn Money Online

Previous articleलखनऊ : घटिया खाना खाने से 15 छात्राएं बीमार
Next articleजौनपुर : राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के समस्त घटक संगठनों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏