जौनपुर : आजादी के अमृत महोत्सव की पूर्व तैयारियों के संबंध में हुई बैठक

जौनपुर : आजादी के अमृत महोत्सव की पूर्व तैयारियों के संबंध में हुई बैठक

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के दिशा-निर्देश में अपर जिलाधिकारी भू एंव राजस्व राजकुमार द्विवेदी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में आजादी के अमृत महोत्सव की पूर्व तैयारियों के संबंध में बैठक की गई।बैठक में जिलाधिकारी के दिशा निर्देश के क्रम में अपर जिलाधिकारी भू एंव राजस्व राजकुमार द्विवेदी ने बताया कि कार्यक्रम को ससमय और कुशलता पूर्वक संपन्न कराए जाने के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली जाए और शहीद स्मारक/स्थलों की साफ-सफाई आदि का कार्य पूर्ण करा लिया जाए।
कार्यक्रम स्थल पर कोविड हेल्प डेस्क बनाने को कहा गया और समस्त कार्यक्रम का सजीव प्रसारण हेतु जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय को एलईडी वैन की व्यवस्था करने को कहा गया। इस कार्यक्रम का आयोजन कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह में किया जाएगा। प्रेक्षागृह की साफ-सफाई, सजावट की व्यवस्था शीघ्र करने के लिए दिशा निर्देश दिए गए और शहीदों को समर्पित कविता पाठ, स्लोगन, गीत आदि के आयोजन के संदर्भ में जिला विद्यालय निरीक्षक को निर्देश दिए गए।

बैठक में उपस्थित सभी अधिकारियों से कहा गया कि आजादी के अमृत महोत्सव के आयोजन की सभी तैयारियां समय पर पूर्ण कर ली जाए और प्रभात फेरी और तिरंगा यात्रा के आयोजन के समय कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन अवश्य सुनिश्चित किया जाए। इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी बीबी सिंह, उप जिलाधिकारी सदर हिमांशु नागपाल, बेसिक शिक्षा अधिकारी गोरखनाथ पटेल, एसडीएम अमिताभ यादव, जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय, ईओ केराकत संदीप कुमार सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।
Previous articleजौनपुर : आम आदमी पार्टी ने चलाया व्यापक सदस्यता अभियान
Next articleजौनपुर : जिलाधिकारी ने किया निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏