जौनपुर : आधा कुंतल गोमांस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

जौनपुर : आधा कुंतल गोमांस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा विशेष अभियान के क्रम में खेतासराय पुलिस ने बुधवार की सुबह बरंगी गांव से दो गोतस्करों को प्रतिबंधित मांस के साथ गिरफ्तार किया है। उनके पास से 58 किलो गोमांस और काटने के औजार बरामद हुआ है। पुलिस ने गिरफ्तारी एवं बरामदगी के अनुसार सुसंगत धाराओं मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया।

थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश राय ने बताया कि सुबह पांच बजे मुखबिर से सूचना मिली कि बरंगी गांव में दो गोतस्कर प्रतिबंधित मवेशी काटकर उसका मांस कहीं ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। सूचना पर वह खुद उप निरीक्षक राजेश कुमार मिश्र, कांस्टेबल दिनेश सरोज, दिनेश यादव, अमरनाथ यादव, लवकुश यादव, सुनील यादव के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस देख दोनों तस्कर भागने की कोशिश की तो पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। मौके पर उनके पास से 58 किलो गोमांस, गड़ासा और लकड़ी का ठीहा बरामद हुआ। पूछताछ में दोनों ने क्रमशः अपना नाम बरंगी निवासी मुनौवर पुत्र मंसूर और वजीर पुत्र परवेज बताया।
Previous articleजौनपुर : खेल से युवाओं का तन मन होता है स्वस्थ्य- राम कृपाल यादव
Next articleजौनपुर : लीला मंचन के सजीव प्रस्तुति पर भक्तों ने किया रामनाम का जयघोष
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏