जौनपुर : आपके सम्मान का हमेशा रहूंगा आभारी- राजेश्वर सिंह

जौनपुर : आपके सम्मान का हमेशा रहूंगा आभारी- राजेश्वर सिंह

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                कुद्दूपुर ग्राम सभा में ग्रामीणों द्वारा राज्यमंत्री राजेश्वर सिंह राज्यमंत्री स्तर व उपाध्यक्ष उप्र बीज विकास निगम का भव्य स्वागत किया गया। स्वागत समारोह का शुभारंभ करते हुए कार्यक्रम के अध्यक्ष सुधाकर सिंह द्वारा मुख्य अतिथि को अंगवस्त्रम और स्मृति चिन्ह भेंट कर किया गया।अपने स्वागत से अभिभूत मंत्री ने कहा की ग्रामीणों द्वारा जो मुझे सम्मान दिया है उसका मैं उनका हमेशा आभारी हूं।मेरे द्वारा गांव में जो भी संभव हो सकेगा उसके विकास के लिए जरूर आवश्यक कदम उठाऊंगा।

आज जो भी सम्मान प्यार स्नेह गांव के लोगों से मिलता है वह अन्य कहीं नहीं मिलता है। इसी कारण हमारे देश के प्रधानमंत्री जी ने ग्रामीण परिवेश को शहरी परिवेश में बदलने पर जोर दिया है। साथ ही गांव की जनता से जुड़ने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत है।जितना भी संभव हो सक रहा है केंद्र व प्रदेश की सरकार द्वारा ग्रामीण लोगों के उत्थान के लिए कार्य किया जा रहा है। मंत्री के सरल स्वभाव को देखकर एवं भाषण को सुनकर सभी ग्रामवासी बहुत ही अभिभूत एवं गौरवान्वित हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए सुधाकर सिंह ने कहा कि गांव की जनता पूरी तरह से प्रधानमंत्री के साथ हैं हम लोग आशा करते हैं कि गांव के विकास के लिए जितनी ज्यादा योजनाएं संचालित होंगी उससे गांव का विकास होगा। कार्यक्रम का संचालन वीरेंद्र प्रताप सिंह द्वारा किया गया। इस अवसर पर अमर सिंह, कैलाश नाथ सिंह, मदन मोहन सिंह, सुजीत कुमार सिंह मोनू सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleडॉ विद्युत मल अखिल भारतीय एक्सीलेंस इन एकेडमिक लाइब्रेरी अवॉर्ड से सम्मानित
Next articleजौनपुर : खेल प्रतियोगिताएं स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के विकास में सहायक- ललई
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏