जौनपुर : आपसी सौहार्द और कोरोना नियमों के पालन के साथ लड़ें चुनाव- डीएम

जौनपुर : आपसी सौहार्द और कोरोना नियमों के पालन के साथ लड़ें चुनाव- डीएम

# गड़बड़ी फैलाने वाले एंव चुनाव में खलल डालने वालों को बख्शा नही जाएगा- एसपी

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                ब्लॉक सभागार में शुक्रवार को डीएम मनीष कुमार वर्मा तथा एसपी राजकरन नैय्यर ने चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशियों के साथ बैठक किया। जिसमें आदर्श चुनाव आचार संहिता के बारे में सारी कानूनी बातें बतायी।

डीए ने कहा कि चुनाव के दौरान कोरोना के दुष्प्रभावों को देखते हुए भीड़ न लगाएं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। दावत का आयोजन न करें। उन्होने कहा कि किसी भी प्रकार का लालच मतदाताओं को न दें। किसी भी प्रकार की गड़बड़ी पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव में आपके बीच के लोग ही मैदान में हैं। सबके साथ आपसी भाईचारा बनाकर रखें।

श्री वर्मा ने कहा चुनाव के लिए जिन मतदाताओ का नाम वोटर लिस्ट में छूट गया है वह चढ़ेगा नही। जिनका नाम गलत तरीके से अंकित हुआ है। वह अब कटेगा नही। हालांकि इस तरह की गड़बड़ी चाहे बीएलओ या किसी भी कर्मचारी द्वारा की गई है। उस पर कार्यवाही होना तय है। एसपी ने कहा कि आप सभी को निश्चित करनी होगी कि कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार की गड़बड़ी करता है तो उसकी सूचना तत्काल दें। गड़बड़ी करने वाले के ऊपर मुकदमा दर्ज करके कड़ी कार्यवाही होगी।

अराजक व्यक्ति की सूचना निडर होकर दें। आपका नाम सामने नही आएगा। कहा किसी भी बूथ पर गड़बड़ी हुई तो जिम्मेदार व्यक्ति नही बचने पायेगा। उस पर मुकदमा दर्ज होगा। कार्यक्रम के अंत में लोगों से ईमानदारी पूर्वक चुनाव में हिस्सा लेने की शपथ दिलाई। बीडीओ गौरवेन्द्र सिंह ने सभी को आश्वस्त किया कि ब्लॉक स्तर पर जो भी समस्या होगी उसे दूर किया जाएगा। इस मौके पर प्रधान, बीडीसी, सदस्य पद के तमाम प्रत्याशी मौजूद रहे।
Apr 09, 2021

Previous articleजौनपुर : प्रदेश की सत्ता का रास्ता पंचायतों की गलियों से होकर ही निकलता है- नदीम जावेद
Next articleभाजपा विधायक का रुतबा धरा का धरा रह गया…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏