जौनपुर : आप के सदस्यता अभियान को मिल रहा है जनता का व्यापक समर्थन- राजेश अस्थाना

जौनपुर : आप के सदस्यता अभियान को मिल रहा है जनता का व्यापक समर्थन- राजेश अस्थाना

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष इं. राजेश अस्थाना ने बताया कि 8 जुलाई से प्रदेश के सभी जिलों में शुरु हुई यूपी जोड़ो सदस्यता अभियान को लेकर जनता में बेहद उत्साह है और समर्थन प्राप्त हो रहा है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस अभियान के तहत एक सप्ताह मे गुरुवार तक 14 लाख 66 हजार 947 नए सदस्य बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि बुनियादी मुद्दों पर राजनीति करने वाली आम आदमी पार्टी को यूपी में अपार जन समर्थन मिल रहा है।

पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की नीतियों और उनके विकास के मॉडल से यहां की जनता बेहद प्रभावित है। विभिन्न राजनीतिक दलों के कई बड़े नेता भी पार्टी के संपर्क में है जल्द पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। योगी राज में अपराध, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई आदि से परेशान लोग यूपी के विकास के लिए यहां भी केजरीवाल मॉडल लाना चाहते हैं। जिलाध्यक्ष इं. राजेश अस्थाना ने कहा कि प्रदेश भर में आम आदमी पार्टी का यूपी जोड़ो अभियान जिस तेजी से आगे बढ़ रहा है, उसे देख कर कहना गलत नही होगा कि आप के समर्पित कार्यकर्ताओं के दम पर आज पूरे प्रदेश में नफरत और बदले की राजनीति करने वाली नकारा सरकार के खिलाफ परिवर्तन की बयार उठ खड़ी हुई है।
पार्टी के साथी घर- घर जाकर बड़ी संख्या में नए सदस्य बना रहे हैं। जगह-जगह कैंप भी लगाए जा रहे हैं। यू पी के प्रत्येक जिले में मिस्ड कॉल नंबर भी जारी किए गए हैं और सदस्यता लेने के लिए मोबाइल एप भी लांच किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों में यह अभियान पूरे उत्साह के साथ आगे बढ़ रहा है। सभी जिलों से अभियान की प्रगति के अच्छे आंकड़े सामने आए हैं। कार्यकर्ताओं के उत्साह से पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी का यूपी जोड़ो अभियान छा गया है।
Previous articleजौनपुर : 22 जुलाई से अधिवक्ता करेंगे एसडीएम के खिलाफ धरना प्रदर्शन
Next articleजौनपुर : सपाईयों ने महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏