30.1 C
Delhi
Monday, July 22, 2024

जौनपुर : आप पार्टी को खत्म करने की केंद्र सरकार द्वारा की जा रही है साजिश- जिलाध्यक्ष

जौनपुर : आप पार्टी को खत्म करने की केंद्र सरकार द्वारा की जा रही है साजिश- जिलाध्यक्ष

# संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आप ने किया प्रदर्शन 

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7 
             आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी द्वारा जिले में पर्ची अभियान चलाया जाएगा। आम आदमी पार्टी जौनपुर के जिलिध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह (मुन्ना) ने भाजपा सरकार पर बड़े आरोप लगाते हुए कहा  कि जिस तरह आम आदमी पार्टी को खत्म करने कि साजिश केंद्र सरकार द्वारा की जा रही है यह बहुत ही निंदनीय कार्य है।
जिस तरह आम आदमी पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं को फर्जी तरीके से जेल भेजा जा रहा है यह लोकतंत्र की हत्या करने जैसा कार्य है। जिस तरह ईडी द्वारा ईमानदार नेता सांसद संजय सिंह को गलत तरीके से फर्जी केस में गिरफ्तार किया गया यह सीधे-सीधे लोकतंत्र की हत्या करने जैसा कार्य है इसलिए अब आम आदमी पार्टी जौनपुर के कार्यकर्ताओं द्वारा जनपद के सभी क्षेत्रों में पर्ची बांटे जाएंगे और इस पर्ची के माध्यम से जनता को यह बताया जाएगा की किस तरीके से भाजपा सरकार द्वारा ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग करके आम आदमी पार्टी के द्वारा जनता को मुफ्त बिजली पानी शिक्षा व चिकित्सा जैसे सराहनीय कार्यों को रोकने और आप पार्टी को बदनाम और खत्म करने कि साजिश की जा रही है। यह पर्ची बांटने का कार्यक्रम बहुत जल्द जिले में आप पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रारंभ किया जाएगा। उक्त जानकारी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी अतुल कुमार तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सड़क हादसे में दरोगा और दो पुलिसकर्मी घायल

सड़क हादसे में दरोगा और दो पुलिसकर्मी घायल खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7              स्थानीय थाना क्षेत्र...

More Articles Like This