26.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

जौनपुर : आम बजट से आत्मनिर्भर भारत का मार्ग प्रशस्त- अमित श्रीवास्तव

जौनपुर : आम बजट से आत्मनिर्भर भारत का मार्ग प्रशस्त- अमित श्रीवास्तव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               मल्हनी विधानसभा के मण्डल परशुरामपुर में सोमवार को एक संगोष्ठी का आयोजन मण्डल अध्यक्ष जितेंद मिश्रा के अध्यक्षता में किया गया। बतौर मुख्य अतिथि जिला उपाध्यक्ष अमित श्रीवास्तव ने भारत सरकार द्वारा पेश किए गए आत्म निर्भर बजट की उपयोगिता व लाभ के बारे में क्षेत्र वासियों को विस्तृत जानकारी दी।

उन्होंने उपस्थित सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण का कोविड-19 महामारी के बीच आया बजट 2021 इस बात के साफ संकेत दे गया कि स्वस्थ भारत और मजबूत बुनियाद पर ही देश आगे बढ़ेगा, बजट में ऐसा कोई नया टैक्स नहीं लगाया जिसका निवेशकों, कारोबारियों या करदाताओं पर नकारात्मक असर हो यही वजह रही कि शेयर बाजार भी बम-बम करता नजर आया और निवेशकों की दौलत एक ही दिन में 6.8 लाख करोड़ रुपये बढ़ गई, फॉर्म क्रेडिट लिमिट को 16.5 लाख करोड़ रुपये करके किसानों को एक अहम संदेश देने की पहल की गई है। उक्त अवसर पर मण्डल प्रभारी डॉ राकेश सिंह, मण्डल उपाध्यक्ष धर्मेंद्र उपाध्याय, दिवाकर यादव, उमेश कुमार सिंह, नीलेश पांडेय, आशीष पांडेय, शिव शंकर तिवारी, ओम प्रकाश सिंह मुन्ना, अजित भूषण उपाध्याय आदि लोग उपस्थित रहे।
Feb 15, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37020047
Total Visitors
208
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This