जौनपुर : आरपीएफ ने छापेमारी कर टिकट दलाल को किया गिरफ्तार

जौनपुर : आरपीएफ ने छापेमारी कर टिकट दलाल को किया गिरफ्तार

# 10 ई-टिकट, साफ्टवेयर, मोबाइल, 3 लैपटॉप एवं 8 यूजर आईडी बरामद

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                रेलवे टिकट की कालाबाजारी करने वालों पर आरपीएफ की कार्रवाई से टिकट दलालों में हड़कंप मचा रहा। आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक को कई दिनों से ई-टिकट के कालाबाजारी की सूचना मिल रही थी। मंगलवार की देर रात कार्यवाही में एक टिकट दलाल आरपीएफ टीम के गिरफ्त में आ गया। दुकान पर छापेमारी के दौरान 10 ई-टिकट, प्रतिबंधित साफ्टवेयर, मोबाइल, 3 लैपटॉप एवं 8 यूजर आईडी बरामद किया। जिसके विरूद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया।

आरपीएफ इंचार्ज के मुताबिक मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि सुल्तानपुर रोड स्थित सरपतहां मोड़ पर यादव रेल बुकिंग सेंटर नामक दुकान पर ई-टिकटों की कालाबाजारी होती है। सूचना पर कार्रवाही करते हुए उप निरीक्षक प्रभु नारायण सिंह अपने हमराहियों कांस्टेबल संजय यादव, नंदकिशोर यादव, ज्योति के साथ दुकान पर छापेमारी की तो दुकान स्वामी देवी प्रसाद यादव उर्फ सोनू की मोबाइल व लैपटॉप से पांच अदद ई-टिकट जिसकी कीमत 6402.9 रुपए एवं पांच अदद ई-टिकट काउंटर की दराज से मिला जिसकी कीमत 8685.64 रुपए समेत 3 लैपटॉप बरामद किया गया। सभी टिकट प्रतिबंधित साफ्टवेयर से बनाया गया था। लैपटाप में आठ यूजर आईडी एक्टीवेट थी। पुलिस ने सभी को कब्जे में लेकर देवी प्रसाद यादव उर्फ सोनू पुत्र सूर्यमणि यादव निवासी कमरपुर, थाना सरपतहां को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही करते हुए चालान न्यायालय भेज दिया।
Previous articleजौनपुर : सतीश पाठक चुने गए प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री
Next articleजौनपुर : लगातार दूसरी बार भी नहीं अदा हो सकी शाही ईदगाह मे ईद-उल-अजहा की नमाज़
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏