जौनपुर : आरोप ! घूस मांगने का वीडियो वायरल करने से क्षुब्ध लेखपाल ने युवक को सरेराह पिटवाया

जौनपुर : आरोप ! घूस मांगने का वीडियो वायरल करने से क्षुब्ध लेखपाल ने युवक को सरेराह पिटवाया

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत पिलकिछा पुल के समीप रविवार को आधा दर्जन मनबढ़ों ने बाइक सवार दो युवकों को लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया। आरोप है कि उसकी जेब से दो हजार रुपये भी छीन लिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि भूमि विवाद के निपटारे के नाम पर एक लेखपाल का आठ हजार रूपये मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर कर देने से नाराज लेखपाल अपने शागिर्दों से उसकी पिटाई करवा दिया। घटना की छानबीन पुलिस कर रही है।
बदलापुर थाना क्षेत्र के हरिदासपट्टी गांव निवासी ओम नारायण तिवारी अपने साथी इन्द्रपति यादव को बाइक पर बैठाकर शाहगंज से वापस घर आ रहा था। पुल के पास पहले से ही घात लगाये बैठे आधा दर्जन की संख्या में मनबढ़ों ने उसे रोक पिटाई शुरू कर दी। आरोप है कि जेब में रखा पैसे भी छीन लिए। घायल का यह भी आरोप है कि उसका गांव में भूमि विवाद चल रहा था। जिसके निपटारे के लिए यहां तैनात लेखपाल उससे आठ हजार रूपये मांग रहा था। जिसका उसने तीन दिन पूर्व वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। आरोप है कि इससे नाराज लेखपाल अपने आधा दर्जन शागिर्दो को मिलाकर उसकी सरेराह पिटाई करा दिया। घायलों का उपचार सीएससी पर किया गया।

Earn Money Online

Previous articleवेदानन्द ओझा…
Next articleजौनपुर : धूमधाम से आयोजित हुआ कोहड़ा गांव का धनुष यज्ञ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏