जौनपुर : आर्म रेसलिंग में दो भाइयों को गोल्ड, एक नए पाया सिल्वर

जौनपुर : आर्म रेसलिंग में दो भाइयों को गोल्ड, एक नए पाया सिल्वर

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             गौरा बादशाहपुर क्षेत्र के असवारा गांव के तीन खिलाड़ियों ने आर्म रेसलिंग में मेडल जीतकर जिले का नाम रोशन किया है। बीते दिनों लखनऊ के कृष्णनागर में प्रदेशस्तरीय आर्म रेसलिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।जिसमें असवारा निवासी उत्कर्ष कुमार सिंह पुत्र धीरज कुमार सिंह ने 85 किलो के भार में सीनियर श्रेणी में प्रदेश में गोल्ड मेडल हासिल किया।

वहीं आदर्श प्रताप सिंह पुत्र धीरज कुमार सिंह ने 65 किलो भार में जूनियर श्रेणी में प्रदेश के चैंपियन ऑफ चैम्पियन गोल्ड मेडल हासिल किया। जबकि दिव्यांशु सिंह पुत्र मनोज कुमार सिंह ने 55 किलो भार में सीनियर में सिल्वर मेडल पाया। उत्कर्ष कुमार सिंह ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने दादा स्व. राम पाल सिंह को दिया इस अवसर पर जगत पाल सिंह, धर्मराज सिंह, ऋषभ सिंह, जिगर सिंह, दिलीप सरोज, अर्जुन यादव आदि मौजूद रहे। मेडल जीतने की खबर मिलने पर परिवार के लोगों के साथ आसपास के गांव के लोगों का बधाई देने के लिए तातां लग गया। मिठाई बांट कर परिवार के लोगों ने खुशी जताई।
Previous articleखुशखबरी ! ऑपरेशन कायाकल्प में जौनपुर को मिला चौथा स्थान
Next articleजौनपुर : पहिए में फंसा दुपट्टा, बाइक से गिरकर विवाहिता की मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏