जौनपुर : इब्राहिमाबाद की छात्रा अन्नू गौतम बनी परिषदीय विद्यालय की ब्रान्ड एम्बेसडर

जौनपुर : इब्राहिमाबाद की छात्रा अन्नू गौतम बनी परिषदीय विद्यालय की ब्रान्ड एम्बेसडर

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
 तहलका 24×7
             बीआरसी सिकरारा पर खंड शिक्षा अधिकारी सिकरारा राजीव कुमार यादव ने उच्च प्राथमिक विद्यालय इब्राहिमाबाद की छात्रा अन्नू गौतम को सत्र 2020-21 के लिए सिकरारा की ब्रान्ड एम्बेसडर चुना। जो ब्लॉक में छात्राओं की शिक्षा, सुरक्षा और सम्मान के लिए मिशन शक्ति की प्रतीक होगी।


खंड शिक्षा अधिकारी सिकरारा ने अपने हाथों से क्राउन पहनाकर तथा मिठाई खिलाकर अन्नू का सम्मान किया। विद्यालय के सभी शिक्षकों के लिए बहुत ही गौरवान्वित करने वाला पल रहा। इस मौके पर प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह व पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय, विजय प्रताप सिंह, धीरू एआरपी अनुपम श्रीवास्तव, शैलेश चतुर्वेदी, प्रधानाध्यापक सुनील सिंह, माधुरी जायसवाल, चन्द्रा यादव, रीना सिंह, दीपमाला जायसवाल, राजीव कुमार और दीप प्रकाश सिंह उपस्थित रहे।

सके चयन के लिए ब्लॉक स्तर पर 6 मार्च 2021 को सभी उच्च प्राथमिक विद्यालयों की पावर एंजिल्स की प्रतियोगिता कराई गई जिसमें क्विज, वाद-विवाद और आत्मसुरक्षा का मानक रखा गया। तीनों प्रारुपों को जोड़ने के बाद अन्नू गौतम को विनर घोषित किया गया। पूरा विद्यालय परिवार अपनी छात्रा की इस उपलब्धि पर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है।
Mar 09, 2021

Previous articleजौनपुर : पार्टी के प्रति पूरे लगन से करें कार्य- लालता चौधरी
Next articleजौनपुर : अज्ञात वाहन की चपेट में आने अधेड़ घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏