जौनपुर : इमामपुर गांव में मंत्री ने चौपाल लगाकर सुनी समस्या

जौनपुर : इमामपुर गांव में मंत्री ने चौपाल लगाकर सुनी समस्या

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने शनिवार को क्षेत्र अंतर्गत इमामपुर गाँव में चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना। उन्होने जिम्मेदार अधिकारियो को ग्रामीणो की हर समस्या का एक सप्ताह के भीतर समाधान कर अवगत कराने का निर्देश दिया।

गाँव के प्राथमिक विद्यालय में आयोजित चौपाल में पहुँचें मंत्री ने वहां जुटे दर्जनों ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। उनके समक्ष वृद्ध, विधवा, निराश्रित पेंशन, आवास, बिजली, पानी, जाबकार्ड, आयुष्मान कार्ड आदि समस्याओं से संबंधित दर्जनो प्रार्थना पत्र दिए गये। जिसके निस्तारण को उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को कड़ाई के साथ निर्देशित किया। मंत्री ने चौपाल में केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को एक एक कर गिनाया।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बगैर किसी भेदभाव के सिर्फ विकास करना चाहती है। इस मौके पर बीडीओ गौरवेंद्र सिंह, प्रेमचंद तिवारी, बेचन पाण्डेय, बीईओ अरुण यादव, सीएचसी अधीक्षक डॉ राजेश रावत, जेई संतोष यादव, श्रीकृष्ण पांडेय, महेंद्र सिंह, कमला सिंह, सुभाष राजभर, शिव प्रसाद चौधरी, अजीत प्रजापति, एडीओ पंचायत हौशिला सिंह, अजय सिंह, राजेंद्र सिंह सोनल आदि मौजूद रहे।
Mar 13, 2021

Previous articleजौनपुर : प्रदेश में अराजकता का माहौल बनाने में सपाई हमेशा रहते हैं तैयार- बच्चा भईया
Next articleजौनपुर : बच्चों का मस्तिष्क कोरे कागज के समान उन्हें संवारने में शिक्षक की भूमिका अहम- जिलाधिकारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏