जौनपुर : इलाज कराने पहुंचे युवक व उसके साथियों ने किया अस्पताल में तोड़फोड़, पांच घायल

जौनपुर : इलाज कराने पहुंचे युवक व उसके साथियों ने किया अस्पताल में तोड़फोड़, पांच घायल

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                बच्चे का इलाज कराने पहुंचे युवक और उसके मनबढ़ साथियों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। बीच बचाव करने पहुंचे सभासद व अस्पताल के कर्मियों की पिटाई कर अस्पताल में तोड़फोड़ कर दिया। घंटों चली इस अराजकता से तीमारदार और कर्मचारी सहमे रहे।

पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी युवक अपने बच्चे का उपचार कराने के लिए डिहवा भादी स्थित चाइल्ड केयर हॉस्पिटल पर पहुंचा था। चिकित्सक डाक्टर महफ़ूज़ अहमद ने बच्चे को देखकर दवा लिखा। मेडिकल स्टोर पर पहुंचकर युवक ने बच्चे को आक्सीजन लगाने की जिद की। जिस पर चिकित्सक ने बताया कि अभी बच्चे को आक्सीजन की जरूरत नहीं है इसी बात पर भड़के युवक ने अपने साथियों को बुला लिया और मेडिकल स्टोर, काउंटर पर मौजूद कर्मचारियों की पिटाई करते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ कर दिया।

घटना की खबर लगते ही पहुंचे सभासद शीम प्रकाश अग्रहरि सिम्पू ने मामले को शान्त कराने का प्रयास किया तो लोगों ने उनके साथ भी मारपीट किया। इस दौरान पांच लोगों के चुटहिल होने की सूचना मिली। घटना की खबर लगते ही क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार, नायब तहसीलदार अमित कुमार सिंह व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।
Apr 27, 2021

Previous articleकोरोना की मीटिंग में डीएम साहब का चढ़ा पारा, डाक्टर को भिजवाया थाने…
Next articleजौनपुर : स्वर्णकार समाज की वर्चुअल शोकसभा संम्पन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏