जौनपुर : इलाज को आये भाजपा अधिकृत प्रत्याशी से चिकित्सक ने किया दुर्ब्यवहार

जौनपुर : इलाज को आये भाजपा अधिकृत प्रत्याशी से चिकित्सक ने किया दुर्ब्यवहार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                    खुटहन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात एक चिकित्सक अपनी कारगुजारियों के दम पर हमेशा चर्चाओं में रहे हैं। कभी दलित उत्पीड़न का केस दर्ज कराके तो कभी गोलियां मार कर की गई हत्या को दुर्घटना बताकर अपनी छवि और योग्यता को प्रदर्शित करते रहे हैं। रविवार को इलाज के लिए पहुंचे भाजपा के अधिकृत जिला पंचायत प्रत्याशी से दुर्व्यवहार कर एक और कारनामा कर दिखाया।

रविवार को सीएससी पहुंचे प्रत्याशी सूबेदार सिंह खुद के उपचार के लिए यहां तैनात चिकित्सक ओमप्रकाश के पास गये। आरोप है कि उपचार की कौन कहे चिकित्सक उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे। जब किसी व्यक्ति ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू किया तो वे शांत हो गये। श्री सिंह ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल व सीएमओ से किया है।

इसके पूर्व भी उक्त चिकित्सक के कई कारनामें चर्चाओ में रहे है। वर्षो पूर्व एक पत्रकार के द्वारा विज्ञापन मांगने पर नाराज चिकित्सक ने उन पर दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा दिया था। इसके अलावा लगभग डेढ़ माह पूर्व चक कुतबी गांव में गोली मारकर की गई युवक की हत्या के मामले में वे दुर्घटना से मौत बताकर पुलिस व पत्रकारों को गुमराह करते रहे। जब कि मृतक को दो गोलियां मारी गयी थी। उक्त चिकित्सक अपनी कारस्तानी से हमेशा चर्चाओं में रहा करते हैं। फ़िलहाल आज की घटना के बाबत पूछे जाने पर चिकित्सक ने सभी आरोपो को गलत बताया है।
Apr 11, 2021

Previous articleजौनपुर : प्रत्याशी के सिंबल को सोशल मीडिया पर इतना प्रचार करें कि जन-जन तक पहुंच जाए चुनाव चिन्ह- महेश चन्द्र श्रीवास्तव
Next articleजौनपुर : पेड़ से गिरकर घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏