जौनपुर : ई-रिक्शा और कार में हुई टक्कर में 3 की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

जौनपुर : ई-रिक्शा और कार में हुई टक्कर में 3 की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

जौनपुर।                                                                                         विश्व प्रकाश श्रीवास्तव                                                                          तहलका 24×7
                   जलालपुर थाना क्षेत्र के सिरकोनी बाजार के पास रविवार देर रात कार व ई-रिक्शा की आमने सामने जोरदार भिंड़त में दो की घटनास्थल पर तो एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हैं, वहीं कार चालक को ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की जिसकी हालत भी गंभीर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल भेजा जिसकी हालत गंभीर है।

जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने हालत गम्भीर देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब एक घंटे तक सड़क को जाम रखा जिससे लखनऊ-वाराणसी-जौनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित रहा सूचना भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच कर समझाने का प्रयास किया देर रात एसडीएम ने मौके पर पहुँच ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को खुलवाया। वही शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है।

जौनपुर से वाराणसी की ओर जा रही एक कार सिरकोनी के पास ई-रिक्शा से उस समय टकरा गई जब मोड़ पर ई-रिक्शा अचानक हाइवे पर सामने आ गया जिससे ई रिक्शा पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हैं। रविन्द्र कुमार उम्र 40 वर्ष निवासी इजरी, सुभाष यादव 35 वर्ष निवासी सेहमलपुर, प्रवेश यादव निवासी इजरी की मौत हो गयी। घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। ग्रामीणों का आरोप है कि कार चलाने वाले शराब के नशे में थे और लापरवाही की चलते ये हादसा हुआ है।

 

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सोमवार को घटना के बारे में बताते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि कार चालक को इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है। कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। मृतकों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है।
Apr 12, 2021

Previous articleकुरान से 26 आयतों को हटाने की मांग वाली वसीम रिजवी की याचिका खारिज…
Next articleजौनपुर : मुख्य चिकित्सा अधीक्षक हुए कोरोना संक्रांति
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏