जौनपुर : उचित खान-पान एंव नियमित व्यायाम स्वस्थ रहने का है मंत्र- दिनेशकांत यादव

जौनपुर : उचित खान-पान एंव नियमित व्यायाम स्वस्थ रहने का है मंत्र- दिनेशकांत यादव

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 उचित खान-पान के साथ-साथ नियमित व्यायाम करने से शरीर मे रक्त का संचार बढ़ता है, बुढ़ापा जल्दी आक्रमण नही करता, शरीर हल्का-फुल्का, चुस्त व गतिशील बना रहता है। शरीर मे काम करने की क्षमता बनी रहती है तथा व्यक्ति की कर्मठता बनी रहती है। जो व्यक्ति नियमित रूप से व्यायाम करने वाला होगा, उसका जीवन उतना ही उल्लासपूर्ण तथा सुखी होगा। व्यायाम करने वाला व्यक्ति हंसमुख, आत्मविश्वासी, उत्साही तथा निरोग होता है उक्त बातें युवा समाजसेवी दिनेशकांत यादव ने एक जिम के शुभारंभ के अवसर पर कही।
क्षेत्र के गोड़िला फाटक बाजार में दानिश जिम का शुभारंभ रविवार की पूर्वाह्न युवा समाजसेवी दिनेशकांत यादव ने फीता काटकर किया। इस दौरान श्री यादव ने कहा कि अभी तक व्यायामशाला शहरों तक ही सीमित थे लेकिन अब ग्रामीणांचल में भी स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता आई है जिसका सुखद परिणाम है कि अब गांव-गिरांव में भी जिम खुल रहे हैं। अब क्षेत्रीय लोगों को जिम के लिए शहरों का रूख नहीं करना पड़ेगा। इस दौरान अशोक सिंह उर्फ चुन्नू प्रधान छबवा, बृजेश यादव, मान सिंह चौहान, खुर्शीद आलम प्रधान चकेसर, महफूज आलम आदि लोग उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : उत्तर प्रदेश को योगी सरकार ने बना दिया उत्तम प्रदेश- राधामोहन सिंह
Next articleवेदानन्द ओझा…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏