जौनपुर : उचित मंच न मिलने से मर रही लोगों की कलात्मकता- चन्दन सेठ

जौनपुर : उचित मंच न मिलने से मर रही लोगों की कलात्मकता- चन्दन सेठ

# अन्तरराष्ट्रीय गायिका पारूल नंदा के साथ दिखाई देंगे हिन्दी शार्ट फिल्म ‘रहस्य’ में

जलालपुर।
प्रियंका श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              उत्तर प्रदेश में कलाकारों की कमी नहीं है लेकिन उन्हें उचित मंच न मिल पाने के वह अपनी कला से जनता को रूबरू नहीं करा पाते जो उनके लिए कुंठा का विषय है। केन्द्र व प्रदेश सरकार को ऐसे कलाकारों की मदद के लिए आगे आना चाहिए जिससे ग्रामीणांचलों की कला को प्रोत्साहन मिल सके हो सके उक्त बातें क्षेत्रीय भोजपुरी फिल्म अभिनेता चन्दन सेठ ने सोमवार को त्रिलोचन महादेव बाजार में अपने निवास स्थान पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही।

श्री सेठ ने कहा कि यदि सरकार अच्छी फिल्मों को सब्सिडी मुहैया कराये तो वो दिन दूर नही जब उत्तर प्रदेश भी एक बड़ी फिल्म इण्डस्ट्री बन जायेगी। देखा जाय तो इसी उत्तर प्रदेश से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर तमाम कलाकारों ने अपने अभिनय के दम पर पूरे विश्व में अपनी पहचान बनायी है। बताते चलें कि चंदन के सुपर हिट एल्बम जा जा ए बेवफा, इ गम आखिरी हअ, गोल्डेन हार, जुदाई तड़पावेला, कइसे कही पिया से, स्मार्ट फोनवा समेत दर्जनों एल्बम में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।
आगे बताया कि हिन्दी शार्ट फिल्म “रहस्य” में जौनपुर जिले की अन्तर्राष्ट्रीय गायिका पारूल नंदा के साथ में दिखाई देंगे। जिसकी शूटिंग बहुत जल्द जौनपुर जिले सहित वाराणसी जिले के रमणीय स्थलों पर की जाएगी। इसके साथ इनकी आने वाली भोजपुरी फिल्में सूर्या, रंगीला बनारस है। जौनपुर से पधारी अन्तर्राष्ट्रीय गायिका व अभिनेत्री पारूल नंदा व चन्दन सेठ ने त्रिलोचन महादेव स्थित प्राचीन व ऐतिहासिक शिव मंदिर पर दर्शन-पूजन कर मत्था टेका।इस अवसर पर फिल्म पीआरओ सुनिल प्रजापति, संदीप अग्रहरि, नीरज गिरि, सुदर्शन मिश्रा, संगम जायसवाल समेत तमाम लोग मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : विभिन्न मांगो को लेकर रोजगार सेवको ने सौंपा ज्ञापन
Next articleजौनपुर : काकोरी कांड के 96वीं वर्षगांठ पर शहीदों को किया गया नमन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏