जौनपुर : उर्दू दैनिक इंकलाब के चीफ ब्यूरो हाजी ज़ियाउद्दीन के माता के निधन

जौनपुर : उर्दू दैनिक इंकलाब के चीफ ब्यूरो हाजी ज़ियाउद्दीन के माता के निधन

# लम्बी बीमारी के बाद 90 वर्ष की आयु में हुआ निधन

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                    क्षेत्र अंतर्गत मनेछा गांव निवासी उर्दू दैनिक इंकलाब के चीफ ब्यूरो हाजी जियाउद्दीन की माता का बुधवार की रात निधन हो गया जानकारी होते ही मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई थी। सोशल मीडिया के माध्यम व मौके पर पहुंचकर विभिन्न तरीकों से लोगो द्वारा शोक संवेदना व्यक्त किया। इसके अतिरिक्त शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए नगर स्थित मीडिया कार्यालय पर एक शोक सभा का आयोजन कर पत्रकार हाजी जियाउद्दीन की माता के आत्मा को शांति के लिए दो मिनट मौन रहकर ईश्वर से प्रार्थना किया गया।

उक्त गांव निवासी पत्रकार हाजी जियाउद्दीन की 90 वर्षीय माता कुद्दुशिया खातून लम्बे समय से बीमार चल रही थी जिनके निधन के पश्चात गांव के एक कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। इस दुख की घड़ी को सहन करने के लिए दो मिनट का मौन धारण कर परिजनों को शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया गया। इस दौरान प्रमुख रूप से आनंद सिंह, सैय्यद तारिक़, यूसुफ खान, विवेक श्रीवास्तव, श्यामचंद्र यादव, हलीम सिद्दीकी, राकेश शर्मा, औरंज़ेब खान, आमिर कुरैशी, सुरेश कुमार आदि लोग उपस्थित रहे। शोक सभा की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार राममूर्ति यादव व संचालन क्रांतिकारी पत्रकार परिषद के तहसील अध्यक्ष अज़ीम सिद्दीकी ने किया।
Apr 29, 2021

Previous articleबढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते यूपी में एक दिन का और लाॅकडाउन बढ़ाया गया
Next articleकोरोना संक्रमित मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏