जौनपुर : एकता ट्रेडर्स ने गरीबों में वितरित किया दीपावली उपहार

जौनपुर : एकता ट्रेडर्स ने गरीबों में वितरित किया दीपावली उपहार

# दीया, तेल, लाई, गट्टा व मिठाई पाकर खिले गरीब के चेहरे

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              स्थानीय कस्बा खेतासराय के मुख्य मार्ग पर स्थित एकता ट्रेडर्स के प्रोपराइटर राजकुमार जायसवाल का इकलौते पुत्र शिवम जायसवाल ने अपने माता- पिता के प्रेरणास्रोत से लगातार निःस्वार्थ भाव से सेवा कर रहे है। चाहे वह कोई त्योहार हो या फिर उनके घर में किसी का जन्मदिन हो। समाजसेवा करने के मामले में अग्रणी भूमिका निभाते है। ऐसे में उन्होंने दीपावली के मौके पर गरीब परिवारों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने का कार्य किया है। जिसकी सराहना की जा रही है।

आपको बता दे कि स्थानीय नगर पंचायत खेतासराय में गुरुवार की दोपहर अपने सहयोगियों के साथ गरीब परिवारों का चिन्हित करके उनके घर जाकर दीपावली के अवसर पर लाई, गट्टा, चूड़ा, मिठाई, दीया और तेल वितरित किया। जिससे गरीब परिवार के चेहरे पर खुशी छा गई। इस दौरान शिवम जायसवाल ने बताया कि ऐसे मौके पर समाजसेवा कर गरीब परिवारों में बीच खुशियां बिखेर सकते है। उन्होंने बताया कि कुल दो दर्जन गरीब परिवार को दीपावली मनाने के लिए आवश्यक सामग्री वितरण करने खुशियां के बाद दिल को सुकून मिला है।

इस दौरान सहयोग के रूप उपस्थित सभासद मनीष कुमार गुप्ता ने बताया कि परिवार अपने बच्चों के अंदर ऐसा संस्कार डाले कि समाज के बारे में सोच सके। समाज के आखिर पायदान पर खड़े लोग भी त्योहर के समय खुशियां मना सके। इस दौरान मुख्य रूप से अनिल चौधरी, अमित मौर्या, अनूप मोदनवाल, राजकेशर, सत्यम जायसवाल, आदर्श श्रीवास्तव, सत्यम साहू, अमित चौधरी उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : स्व रोजगार से ही दूर होगी देश से बेरोजगारी- प्रवीण मिश्रा
Next articleजौनपुर : खेतासराय ज्वेलर्स ने दीपावली पर पत्रकारों को किया सम्मानित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏