जौनपुर : एक महिला समेत दो शातिर अंतर्जनपदीय चोर गिरफ्तार

जौनपुर : एक महिला समेत दो शातिर अंतर्जनपदीय चोर गिरफ्तार

# कब्जे से चोरी की दो बोलोरों, 46 मोबाइल फोन, तमंचा कारतूस नकदी बरामद

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 जनपद में अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाएं जा रहे अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर सदर कोतवाली, स्वाट टीम एंव सर्विलांस की संयुक्त टीम ने राजा साहब के पोखरा के समीप से दो शातिर चोरों शनि उर्फ दिलीप उपाध्याय पुत्र संजय उपाध्याय निवासी ग्राम स्यादा थाना कन्धरापुर जनपद आजमगढ़ एंव एक महिला अभियुक्ता को गिरफ्तार किया। यह दोनों चोर चोरी की बोलेरो से चोरी का सामान लेकर जा रहे थे कि रास्ते में गिरफ्तारी हो गई।
गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर सिपाह चौकी क्षेत्र से अन्य सामान बरामद हुआ। चोरी के बोलोरो को गौरा बादशाहपुर व सरायमीर से चोरी की गई है। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर अभियुक्तों के विरुद्घ मुकदमा अपराध संख्या -14/2022 में भादवि की धारा 41, 411, 414, 420, 467, 468 एंव 471 व मुकदमा अपराध संख्या- 15/2022 में धारा 3/25 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया गया।

# बरामदगी का विवरण

दो चोरी की बोलेरो गाड़ी, चोरी की 46 मोबाईल, दो ग्राइन्डर मिक्सर, एक जूसर, एक इन्डेक्सन सेट, दो कप प्लेट सेट, छः फैन पत्ती, एक गिजर, तीन स्पीकर, एक प्रिन्टर, ग्यारह पीस जीन्स पैंट, तेईस पीस पैंट का कपड़ा, एक थान शर्ट का कपड़ा, चार पीस लहंगा का कपड़ा, चार पीस सूट सलवार, एक साड़ी, एक चुनरी, एक टीशर्ट, एक छोटी बैट्री, तीन छोटा गैस सिलेंडर, एक बंडल पानी का पाईप, चार खुला हुआ पानी का पाईप, दस जोड़ी जूता, दस बेल्ट, 20,115 रुपया नगद, अवैध देशी तमन्चा .303 बोर व एक जिन्दा कारतूस .303 बोर।

# गिरफ्तारी/बरामदगी करने वाली पुलिस टीम

1. श्री आदेश कुमार त्यागी, प्रभारी स्वाट मय स्वाट टीम जनपद जौनपुर।
2. उ0नि0 रामजनम यादव, प्रभारी सर्विलांस मय टीम सर्विलांस जनपद जौनपुर।
3. उ0नि0 अरविन्द यादव, प्रभारी चौकी सिपाह थाना कोतवाली जौनपुर।
4. आफ्ताब आलम प्रभारी चौकी पुरानी बाजार थाना कोतवाली जौनपुर।
5. म0 का0 बिट्टू, म0का0 सुनैना देवी, का0 मेजर, का0 अरुण यादव थाना कोतवाली जौनपुर

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मिर्जा अनवर बेग इंटर कॉलेज में लगाई गई किशोरों को वैक्सीन
Next articleजौनपुर : भाजयुमो ने फूंका पंजाब के सीएम चन्नी का पुतला
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏