जौनपुर : एक लाख रुपए का नकली नोट थमा असली 25 हजार रुपए ले भागे उचक्के

जौनपुर : एक लाख रुपए का नकली नोट थमा असली 25 हजार रुपए ले भागे उचक्के

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
              एक लाख रुपए नकली नोट थमा कर दो उचक्के एक किशोर से 25 हज़ार रुपए के असली नोट लेकर चंपत हो गए। पीड़ित ने कोतवाली थाना में तहरीर दी है पुलिस उचक्कों मामले की जांच पड़ताल कर रही है।कोतवाली थाना क्षेत्र के जरायत पट्टी गांव की प्रभावती देवी अपने 19 वर्षीय नाती आकाश मौर्या के साथ साइकिल से यूनियन बैंक गई थीं। उन्होंने अपने खाता से 25 हजार रुपए निकाला और नाती आकाश को थमा दिया।प्रभावती खेतों की पगडंडी से जबकि आकाश साईकिल से घर के लिए चल पड़ा। मनियरा मोड़ पर रुक कर आकाश चाट खाने लगा।

उसी समय दो उचक्के भी पहुंच गए और वे भी चाट खाने लगे। इसी दौरान एक उचक्के ने आकाश से बैंक की दूरी और काम होने न होने की जानकारी ली। आकाश ने बताया कि वह स्वयं बैंक से 25 हजार रूपए लेकर आ रहा है। इसके बाद एक उचक्के ने आकाश को एक लाख रुपए थमा दिया और उससे 25 हजार रुपए लेकर अपने साथी को दे दिया। उचक्के ने आकाश से एक लाख रुपए लेकर अपने घर जाने को कहा। कहा कि वह कुछ देर बाद उसके घर पहुंचकर पैसा लेगा।आकाश एक लाख रुपए पाकर गदगद था। जब वह घर पहुंचकर नोट देखने लगा तब उसे पता चला कि यह तो नकली है। बाद में आकाश और उसके परिजन मनियारा मोड़ पर पहुंचे और उचक्कों की खोजबीन करने लगे लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। पीड़ित ने कोतवाली थाना में तहरीर दी है।
Previous articleजौनपुर : नाटक के माध्यम से ग्रामीणों को कर रहे हैं जागरूक
Next articleतिहरे हत्या काण्ड में पीड़ित परिवार को मिले न्याय- अरविन्द पटेल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏