जौनपुर : एक सप्ताह बाद भी नर्स को अश्लील वीडियो भेजने वालो पर नहीं हुई कार्रवाई

जौनपुर : एक सप्ताह बाद भी नर्स को अश्लील वीडियो भेजने वालो पर नहीं हुई कार्रवाई

# पीड़िता ने दो नामजद युवकों पर उत्पीड़न का लगाया है आरोप

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
              स्थानीय बाजार के अस्पताल रोड पर किराए के मकान में रहकर एक निजी चिकित्सालय में नर्स का काम करने वाली महिला के मोबाइल पर एक सप्ताह पूर्व दो युवकों के द्वारा अश्लील फोटो व विडियो भेजे जाने के मामले में पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीड़िता का आरोप है कि आरोपितों द्वारा उसे परेशान भी किया जा रहा है जिससे वह नित्य शर्मसार हो रही है।

सरपतहां थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी महिला वर्षो पूर्व से यहां किराए के मकान में रहकर अस्पताल में नर्स का काम कर रही है। बीते 26 अगस्त को उसके मोबाइल पर दर्जनों अश्लील फोटो और विडियो क्लिप आया। जब उस नंबर की जांच किया तो कस्बे का ही युवक निकला। आरोप है कि उस नंबर पर फोन करने पर वह और उसका साथी उसे अपशब्द बोले।
पीड़िता ने उक्त दोनों युवकों के खिलाफ उसी दिन थाने में नामजद तहरीर दिया। आरोप है कि पूरा सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है उल्टा उस पर सुलह करने का दबाव बना रही है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामले की जांच कर आरोपितों पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।
Previous articleजौनपुर : पूर्व मंत्री बाबूजी के निधन पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी भिजवाया श्रद्धांजलि चक्र
Next articleजौनपुर : भेड़िया से टकराई बाईक, पिता की मौत, पुत्र गम्भीर रूप से घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏