जौनपुर : एक साथ तीन मौत से गांव में पसरा मातम

जौनपुर : एक साथ तीन मौत से गांव में पसरा मातम

# बच्चों के सिर से उठा माँ का साया

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
             क्षेत्र अंतर्गत पिलकिछा गांव के बिन्द बस्ती निवासी मीता देवी पत्नी मुन्नाराम बिन्द 32 वर्ष तियरा गांव से बुधवार की शाम को एक तेरहवीं के कार्यक्रम में खाना बनाने के लिए अपने पड़ोसी चाची शांति देवी पत्नी राम सिंगार बिन्द 55 वर्षीय के साथ गयी थी गुरुवार को सुबह जिसके घर कार्यक्रम था उसके घर राजू कुमार ने अपनी बाइक की बैठाकर पिलकिछा छोड़ने आ रहा था की घनश्यामपुर बाजार में ट्रेलर की भीषण टक्कर हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से सीएचसी बदलापुर लाया गया जहां चिकित्सको ने मीता देवी तथा बाइक चालक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शांति देवी को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल ले जाते समय उनका मौत हो गया।

मीता देवी की शादी बैजारामपुर थाना सरायख्वाजा में हुई थी लेकिन पति से विवाद के चलते अपने मायके में ही रहती थी। दो बच्चे और एक बच्ची है। पुत्री रूबी 18 वर्ष बेटा अंकित कुमार 15 वर्ष आदित्य कुमार 9 वर्ष के है वहीं जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान शांति का भी निधन हो गया गांव में एक ही दिन तीन लोगों के निधन से मातम पसरा रहा। शांति देवी के पुत्र पवन कुमार व परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। हर कोई इस मार्मिक घटना से द्रवित हो गया।

# अधूरी रह गई बेटी की हाथ पीला करने की ख्वाहिश, नवंबर माह में पड़ी थी शादी

मीता देवी की बेटी रूबी की नवंबर माह में तय थी मां के गुजर जाने से बच्चों व परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । परिवार का जीवकोपार्जन करने के लिए शादी विवाह व अन्य कार्यक्रमों में बावर्ची के साथ खाना बनवाने में साथ रहती थी। परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है।
Previous articleजौनपुर : 24 प्रधानों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ
Next articleजौनपुर : केराकत में पहले दिन 24 ग्राम प्रधानों व सदस्यों ने ली शपथ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏