जौनपुर : एक ही रात में तीन स्थानों पर हुई चोरी

जौनपुर : एक ही रात में तीन स्थानों पर हुई चोरी

# बेखौफ चोरों ने किया हजारों का माल पार

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               थाना क्षेत्र के तीन अलग अलग स्थानों से चोर मंदिर की दानपेटी और घर के कमरे का ताला तोड़ दस हजार नकदी व जेवर उठा ले गये। जाते जाते चोर खेत में बेसहारा पशुओं से सुरक्षा के लिए लगी झटका मशीन भी साथ लेते गये। घटना की जानकारी दूसरे दिन सुबह होने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।पिलकिछा घाट पर कार्तिक पूर्णिमा के पवित्र अवसर पर शाम से ही श्रद्धालु जुटने शुरू हो गए। यहां स्थित राम जानकी मंदिर को दर्शन के लिए आधी रात को ही खोल दिया गया।

भोर में जब श्रद्धालु स्नान के बाद दर्शन कर चढ़ावा चढ़ाने के लिए दानपेटी ढूंढने लगे तो वह नदारत थी। ग्रामीणों का कहना है कि मंदिर पर कोई नियमित पुजारी नहीं है। गाँव के लोग ही यहाँ साफ-सफाई, आरती और भोग लगाते है। अनुमान है कि पेटी में दो से ढाई हजार रुपये रहे होंगे। दूसरी घटना तिलवारी गांव निवासी त्रिभुवन पाठक के घर की है। दीवार फांद भीतर घुसे चोर कमरे में रखा बैग उठा ले गये। आरोप है कि उसमें दस हजार नकद, सोने की चेन, अंगूठी, भरा हुआ सिलेंडर और गैस कनेक्शन के कागजात चोर पार कर दिए। जाते जाते चोर इसी गांव के बरातर पुरवा निवासी दिलीप उपाध्याय के खेत में लगी झटका मशीन भी साथ लेते गए। बीस दिन पूर्व इन्हीं का इस्टेब्लाइजर चोर उठा ले गए थे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : विक्षिप्त महिला ने फांसी लगाकर दी जान
Next articleजौनपुर : बूथ समिति और पन्ना प्रमुख मिलकर लिखेंगे सफलता का इबारत- सुब्रत पाठक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏