जौनपुर : एक ही रात में तीन स्थानों को चोरों ने बनाया निशाना

जौनपुर : एक ही रात में तीन स्थानों को चोरों ने बनाया निशाना

# नगदी सहित लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

सुइथाकलां।
मो. आसिफ
तहलका 24×7
                  स्थानीय थाना क्षेत्र में इस समय चोरों के हौसले पूरी तरह से बुलंद हो चुके हैं। पुलिस को अपने दुस्साहस का परिचय देते हुए बेख़ौफ़ चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देकर छीतम पट्टी ग्राम सभा में श्याम बहादुर सिंह पुत्र चंद्रभान सिंह के घर में घुसकर करीब 12लाख रुपए के जेवरात तथा 50 हजार नगदी चोरी करके फरार हो गए। यह आरोप सुरजीत सिंह पुत्र चंद्रभान सिंह ने लगाया है।

सूचना पर डायल 112 पहुंची थी। पीड़ित ने लिखित सूचना पुलिस को दे दी है। थाना क्षेत्र में एक ही रात चोरी की कुल तीन घटनाएं घटी हैं। जिसमें से करीमपुर बिंद गांव में राम तीरथ बिंद के घर रात को चोरों ने करीब डेढ़ लाख के जेवर तथा 40 हजार रुपए नगद कैश चोरी करके फरार होने में पूरी तरह से सफल हो गए।
वहीं छीतम पट्टी गांव में कुल 2 चोरी की घटनाएं घटी हैं जिनमें से श्याम बहादुर सिंह पुत्र चंद्रभान सिंह के अलावा विनय सिंह के घर भी एक ही रात चोरी की वारदात हुई है जिसमे सोने की एक चैन तथा एक अंगूठी की चोरी भी शामिल है। मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है। चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त औजार, गमछा तथा एक झोला मिला है जिसे चोर छोड़कर चले गए थे। जहां एक तरफ प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश को पूरी तरह से अपराध मुक्त तथा भय मुक्त होने की बात करते हैं वहीं चोर खुलेआम शासन प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं।
Previous articleजौनपुर : कोविड वैक्सीन कोरोना से बचाव के लिए है सुरक्षा घेरा- अमित सिंह
Next articleजौनपुर : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कटघरा का नगर अध्यक्ष दक्षिणी ने लिया जायजा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏