जौनपुर : एटीएम का लॉक तोड़कर चोरों ने निकाले रुपये, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

जौनपुर : एटीएम का लॉक तोड़कर चोरों ने निकाले रुपये, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                बेखौफ चोरों ने सीसीटीवी की आंखों में आंखे डालकर एटीएम का लॉक तोड़ कर रूपये पार कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बड़े आराम से चलते बने। एटीएम फ्रेंचाइजी के संचालक ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। कोतवाली पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।नगर के पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी सुफियान शेख पुत्र मो. फैय्याज शेख ने आजमगढ़ रोड स्थित महिला अस्पताल के सामने हिटाची कम्पनी की फ्रेंचाइजी लेकर एटीएम लगा रखा है।
सुफियान शनिवार की सायं नमाज़ पढ़ने चला गया। इसी दौरान तीन की संख्या में आये चोरों ने एटीएम का लॉक तोड़ कर लगभग आठ से 10 हजार रुपये पार कर आराम से चलते बने। नमाज़ से लौटने पर देखा तो एटीएम का लॉक टूटा था। सीसीटीवी का फुटेज देखकर घटना की जानकारी हुई। भुक्तभोगी ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी है। फिलहाल हिटाची कम्पनी के कर्मी ही बैलेंस शीट देखकर बता सकते हैं कि कुल कितना रूपया चोरों ने पार किया है। मामले में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने बताया कि सीसी टीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : 11 जनवरी को सेंट जेवियर्स स्कूल में लगेगी किशोरों को कोरोना वैक्सीन
Next articleसुरेन्द्र यादव बने समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव, बधाई देने वालों का लगा तांता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏