जौनपुर : एटीएम गॉर्ड हत्याकांड के दो बदमाशों को पुलिस ने ढेर

जौनपुर : एटीएम गॉर्ड हत्याकांड के दो बदमाशों को पुलिस ने ढेर

# मंगलवार की अलसुबह पुलिस ने किया इनकाउंटर

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जुबानी अपराधी या तो सलाखों के पीछे या सीधे ऊपर नजर आएंगे उक्त कहावत को जौनपुर के पुलिस अधीक्षक अजय साहनी की पुलिस टीम ने चरितार्थ करते हुए सोमवार दोपहर को एटीएम गार्ड की हत्या करने वाले अपराधियों को मंगलवार की अलसुबह ही मुठभेड़ में ढेर कर दिया।जिसको लेकर अपराधियों में खौफ जरूर उत्पन्न हुआ होगा।
बताते चलें कि बक्शा थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार दोपहर धनियामऊ में एटीएम गॉर्ड की हत्याकांड के दो बदमाशों को पुलिस ने मंगलवार की अलसुबह मुठभेड़ में मार गिराया। इनकाउंटर होने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मौके से 9 एमएम की पिस्टल, तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है।
मारे गए बदमाशों में एक अभिषेक गौतम, दूसरा नितिन मौर्या है। दोनों सिंगरामऊ और बदलापुर थाने के हिस्ट्रीशीटर है इनके ऊपर लूट के कई मुकदमे दर्ज है। सोमवार को इन बदमाशों ने बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार में इंडिया वन के एटीएम में पैसा डालने के लिए कर्मचारी वैन से कैश लेकर एटीएम रूम में दाखिए हुए थे तभी एक बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे और गोली चलाने लगे थे। बदमाशों की गोली से गार्ड राम अवध चौबे की मौत हो गई थी।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि आज तड़के सिंगरामऊ इलाके में स्थानीय पुलिस गश्त कर रही थी। तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि कुछ बदमाश जो कल एटीएम लूट हत्याकांड में शामिल है भागने वाले है इस पर सक्रिय हुई पुलिस आस-पास के थाने सहित उक्त स्थान पर पहुंची तो एक बाइक पर सवार दो बदमाश पुलिस टीम पर गोलियां चलाने लगे। जिसमें एक गोली दरोगा के जैकेट पर लगी, एक गोली कास्टेबल को लगी, पुलिस की जवाबी करवाई में दोनों बदमाशो को गोली लगी दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया मृत दोनों थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं।
Previous articleडॉ अभिषेक रावत बनाए गए भाजपा शोध विभाग के प्रदेश प्रमुख
Next articleजौनपुर : जब से भाजपा आई है कमर तोड़ मंहगाई है- फैसल हसन तबरेज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏