जौनपुर : एनसीसी में 57 छात्रों का हुआ चयन

जौनपुर : एनसीसी में 57 छात्रों का हुआ चयन

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                     सर्वोदय इंटर कालेज खुदौली में गुरुवार को एनसीसी सीनियर एवं जूनियर डिवीजन कैडेटों की चयन प्रक्रिया संपन्न हुई। जिसमें छात्रों ने उत्साह के साथ भाग लिया। इस दौरान सीनियर डिवीजन में 34 और जूनियर डिवीजन में 23 छात्रों का चयन किया गया।
लेफ्टिनेंट राजेश कुमार यादव ने बताया कि सीनियर डिवीजन में 125 और जूनियर डिवीजन में 105 छात्रों ने भाग लिया। जिसमें कुल 57 छात्रों का चयन हुआ। चयन प्रक्रिया में शामिल छात्रों ने लम्बी दौड़ भी लगाई। चयन प्रक्रिया 98 यूपी बटालियन एनसीसी जौनपुर के एडम ऑफिसर कर्नल जीएस कन्याल की देखरेख में संपन्न हुआ। उन्होंने छात्रों को सेना में भर्ती के लिए ऑफिसर रैंक के बारे में जानकारी दी।
प्रधानाचार्य अनिल कुमार उपाध्याय ने एनसीसी में चयनित छात्रों के उज्वल भविष्य की कामना करते हुए आभार प्रकट किया। चयन प्रक्रिया पूरी करने में सूबेदार कालूराम, श्याम लाल, बहादुर, वीर बहादुर, अरुण कुमार शामिल रहे। सहयोग में लेफ्टिनेंट राजेश कुमार यादव, सेकंड ऑफिसर विनोद कुमार मिश्रा, अनुराग कुमार यादव, अनिल कुमार यादव, प्राचार्य नवीन सिंह, प्रधानाचार्या सुनीता मिश्रा, विभा पाण्डेय, सफिया खान, अतुल कुमार श्रीवास्तव रहे। संचालन प्रवक्ता दिनेश कुमार गुप्ता ने किया।
Previous articleजौनपुर : विपक्ष माफियाओं को संरक्षण देता था हम भेज रहे हैं उनको जेल- राकेश त्रिवेदी
Next articleजौनपुर : मौलाना अनवार अहमद क़ासमी ने किया नवनियुक्त अध्यक्ष का स्वागत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏