जौनपुर : एसडीएम की कार्य प्रणाली से क्षुब्ध अधिवक्ताओं ने किया हंगामा

जौनपुर : एसडीएम की कार्य प्रणाली से क्षुब्ध अधिवक्ताओं ने किया हंगामा

# अपर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, न्यायिक कार्य रहा ठप्प

मछलीशहर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               उप जिलाधिकारी ज्योती सिंह की कार्य प्रणाली से क्षुब्ध अधिवक्ताओं ने साल के पहले दिन तहसील में हंगामा व नारेबाजी किया।अधिवक्ताओं ने सात सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सम्पूर्ण समाधान दिवस पर आये अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम प्रकाश को सौंपा।एडीएम के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ। वकील न्यायिक कार्य से विरत रहे।अधिवक्ताओं का आरोप है कि उप जिलाधिकारी श्रीमति सिंह अधिवक्ताओं व वाद कारियों का न तो सम्मान करती न समस्या के निस्तारण में रुचि ही लेती हैं।

जिसके कारण विवाद बढ़ रहे हैं।अधिवक्ता शिव कुमार के प्रकरण में धारा 133 के अंतर्गत आदेश के बाद भी रास्ता खाली नहीं हु। अधिवक्ता के ऊपर हमला हुआ। धारा 24, धारा 116, धारा 67, धारा 144 एवं 34 का समय से निस्तारण नहीं होता। आदेशों की फीडिंग बिना सुविधा शुल्क के नहीं होती। तहसील में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर अधिवक्ता एक सप्ताह से न्यायिक कार्य से विरत हैं। इस अवसर पर अध्यक्ष कुंवर भारत सिंह, महामंत्री अवनींद्र दुबे, दिनेश चंद्र सिन्हा, जगदंबा प्रसाद मिश्र, सरजू बिंद, शिव प्रताप मिश्र, विनय पाण्डेय, राम आसरे दुबे, आरपी सिंह, यज्ञ नारायण सिंह, जय प्रकाश दुबे, प्रेम बिहारी यादव, विकास यादव, हरि नायक तिवारी, बाबू राम सहित सभी अधिवक्ता उपस्थित थे।

Earn Money Online

Previous articleनव वर्ष पर शिवमंगल सिंह ‘सुमन’ की चन्द अनमोल पंक्तियॉ…
Next articleजौनपुर : ग्राम प्रहरियों को वितरित किया गया फोटो युक्त पहचान पत्र
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏