जौनपुर : एसडीएम केराकत पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप..

जौनपुर : एसडीएम केराकत पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप..

# गौड़ समाज को धरना-प्रदर्शन करने की नहीं मिली अनुमति

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                अखिल भारतवर्षीय गौड़ महासभा के मोहन राम गौड़ के नेतृत्व में जाति प्रमाण पत्र जारी नहीं किये जाने को लेकर उप जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया गया। इस बाबत प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि देश के राष्ट्रपति के आदेशानुसार संशोधन अधिनियम 2002 एव उत्तर प्रदेश शासनादेश का अनुपालन तहसीलदार केराकत के द्वारा नहीं किया गया साथ ही शासनादेशों में वर्गीत तथ्यों के आधार पर गौड़ समाज के आवेदकों को नाहक ही परेशान किया जा रहा है।
गौड़ जाति प्रमाण पत्र, अनुसूचित जनजाति का प्रमाण पत्र निर्गत नहीं किये जाने से गौड़ जाति के लोग अपने सवैंधानिक अधिकारों से वंचित हो रहे है। ऐसी परिस्थितियों में राजपत्र का पालन करने के लिए धरना प्रदर्शन का निर्णय लिया गया है परंतु उप जिलाधिकारी के द्वारा कहा गया है कि धरना प्रदर्शन की अनुमति नहीं मिल सकती है। अनुमति नहीं मिलने से उप जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया गया।
प्रदर्शन में सपा नेत्री शबनम नाज ने बताया कि उप जिलाधिकारी के द्वारा मेरे साथ अपशब्दों का प्रयोग किया गया आज तक मैंने ऐसे उप जिलाधिकारी नही देखा जो धरना प्रदर्शन करने की अनुमति लेने पर हाथ पैर तोड़ने की धमकी दी हो। उन्होंने बताया कि जब सपा मुखिया अखिलेश यादव के घर के बाहर गिरफ्तारी को लेकर उप जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करने के दौरान भी मेरे साथ अपशब्दो का प्रयोग किया गया था। प्रदर्शन में काफी संख्या में गौड़ समाज के लोग उपस्थित रहे।
Previous articleरामजी यादव…
Next articleजौनपुर : स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का हुआ आयोजन जागरूकता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏