जौनपुर : एसडीएम के स्थानांतरण तक होगा उनकी कोर्ट का बहिष्कार

जौनपुर : एसडीएम के स्थानांतरण तक होगा उनकी कोर्ट का बहिष्कार

# वरिष्ठ अधिवक्ता से हुई अभद्रता पर संगठन ने लिया निर्णय

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
             वरिष्ठ अधिवक्ता व अधिवक्ता समिति के पूर्व महामंत्री रवि प्रकाश श्रीवास्तव से कार्यालय में हुई अभद्रता को लेकर अधिवक्ताओं में काफी नाराजगी रही। समिति की बैठक में अधिवक्ताओं ने घटना की निंदा करते हुए सर्व सम्मति से एसडीएम के स्थानांतरण तक उनकी कोर्ट के बहिष्कार का निर्णय लिया है।

अधिवक्ता समिति के अध्यक्ष राजदेव यादव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अधिवक्ताओं ने घटना की निंदा की। मौके पर मौजूद पीड़ित अधिवक्ता ने बताया कि एक प्रार्थना पत्र को लेकर कार्यालय पहुंचे थे जहां अन्य अधिवक्ताओं के सामने एसडीएम ने बदसलूकी करते हुए चैम्बर से निकल जाने का तुगलकी आदेश दिया।
जिसका विरोध करने पर तहसील के समस्त अधिवक्ताओं को भला-बुरा कहना शुरु किया। मौके पर मौजूद अधिवक्ताओं ने एसडीएम के कृत्य की निंदा करते हुए सर्व सम्मति से एसडीएम न्यायालय का बहिष्कार करने का निर्णय लिया। संघ की बैठक में निर्णय को स्वीकार करते हुए उसकी कार्रवाई संघ के पदाधिकारी सहित उच्चाधिकारियों तक भेजी गई।

इस मौके पर महामंत्री लालचंद गौतम, बेचई सिंह, समर बहादुर यादव, सुरेंद्र सिंह, शारिक खान, अनुराग सिंह, गौहर जैदी, राम पलट, राजीव सिंह, राम जी, मुन्शी लाल यादव आदि मौजूद रहे।
Previous articleसुल्तानपुर : उद्योग व्यापार मण्डल के नेतृत्व में व्यापारियों को कोरोना महामारी के लिए किया गया जागरूक
Next articleजौनपुर : जाली नोट रैकेट का मुख्य सरगना गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏