जौनपुर : ऑर्गनाइजेशन ऑफ केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट यूपी के तत्वाधान में व्यापारी जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित

जौनपुर : ऑर्गनाइजेशन ऑफ केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट यूपी के तत्वाधान में व्यापारी जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 ऑर्गनाइजेशन ऑफ केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट यूपी के तत्वाधान में व्यापारी जनसंवाद कार्यक्रम आजमगढ़ में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अरविंद शर्मा पूर्व वरिष्ठ नौकरशाह पीएमओ भारत सरकार एवं विधान परिषद सदस्य रहे। ओसीडी यूपी के अध्यक्ष दिवाकर सिंह एवं महामंत्री सुधीर अग्रवाल ने उनका स्वागत किया।

कार्यक्रम में अध्यक्ष एवं महामंत्री ने बताया कि उनके द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित एक पत्रक उत्तर प्रदेश की पोर्टल की खामियों के संदर्भ में दिया जा रहा है साथ ही यह भी निवेदन किया जा रहा है कि प्रधानमंत्री द्वारा तैयार किए गए केंद्रीय पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन की प्रक्रिया करने की मांग की जा रही है। दूसरा पत्रक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित है जिसमें ऑनलाइन दवाओं की बिक्री गैरकानूनी है एवं ड्रग एक्ट के प्रावधानों के विपरीत है के संबंध में पत्र दिया जा रहा है टेलीमेडिसिन की खामियों के भी संबंध में एवं इसके दुष्परिणाम को बताते हुए इसे वापस लेने के लिए पत्र दिया जा रहा है। इस कार्यक्रम में केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन जौनपुर से चेयरमैन अखिलेश श्रीवास्तव और आज़मगढ़ एवं प्रादेशिक संस्था से सम्बद्ध जिला इकाई के पदाधिकारी उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : निशुल्क कोविड-19 वैक्सीनेशन शिविर में 231 लोगों को लगी पहली डोज
Next articleजौनपुर : सपाइयों ने मनाया लोकनायक जय प्रकाश नारायण का जन्मदिन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏