जौनपुर : ओलमा कौंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष सहित कई पर केस दर्ज

जौनपुर : ओलमा कौंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष सहित कई पर केस दर्ज

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               क्षेत्र अंतर्गत पटैला गांव में गुरुवार को भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष सहित पांच नामजद के अलावा दर्जन भर लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितो की तलाश कर रही है।गाँव निवासी रमेश मौर्या का आरोप है कि वह अपने आवास के सामने गुरूवार को ट्रैक्टर से मिट्टी गिरवा रहा था।

तीसरी बार ट्रैक्टर मिट्टी उतार रहा था कि तभी वहां पहुंचे इसी गांव निवासी व ओलमा कौंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष शहाबुद्दीन, मोहम्मद अकरम, मिथुन, शकील और सिंपी के अलावा दर्जन भर अज्ञात लोग मिट्टी गिराने से मना करने लगे। आरोप है कि वे देशी तमंचा लहराते हुए धमकी देने लगे। रमेश का आरोप है कि वह डर कर दूर भाग गया। उक्त लोग उसके घर में घुसकर उसकी प्रेमलता को पीटकर घायल कर दिए। उधर इस संबंध में शहाबुद्दीन का कहना है कि मारपीट और तमंचे का आरोप निराधार है। विवादित भूमि में मिट्टी गिराने से मना करने पर ऐसा षड़यंत्र किया जा रहा है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : शादी के लिए परिजनों के राजी न होने पर प्रेमी युगल ने खाया विषाक्त पदार्थ, हालत गंभीर
Next articleजौनपुर : विधायक प्रतिनिधि ने किया इंटरलाकिंग का शिलान्यास
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏