जौनपुर : ओवरटेक को लेकर विवाद, असलहे सहित पकड़े गए दो युवक

जौनपुर : ओवरटेक को लेकर विवाद, असलहे सहित पकड़े गए दो युवक

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              नगर के मुख्य मार्ग पर रविवार की रात दो चारपहिया वाहनों में सवार लोगों के बीच ओवरटेक को लेकर विवाद हो गया विवाद के बाद मारपीट हो गई। मारपीट की इस घटना में शामिल रहे दो युवक पकड़े गए जिनमें से एक के पास से एक रिवाल्वर बरामद हुआ बरामद रिवाल्वर लाइसेंसी बताई जा रही है।

रविवार की रात करीब नौ कोतवाली चौक पर जौनपुर की तरफ से आ रही बोलेरो व स्कार्पियो सवार के बीच ओवरटेक को लेकर विवाद हो गया। इस बीच मौका पाकर बोलेरो सवार लोग बोलेरो तेज रफ्तार में वाहन लेकर भागने लगे तो स्कार्पियो सवार लोगों ने उसे दौड़ा कर नगर के जेसीज चौक पर रोक लिया और दोनों वाहनों सवार लोगों के बीच मारपीट होने लगी।

मारपीट के दौरान बोलेरो सवार आजमगढ़ जनपद निवासी एक युवक अपनी रिवाल्वर निकाल लिया और लहराने लगा जिससे आक्रोशित होकर स्थानीय लोगों ने उक्त युवक व उसके साथी की पिटाई करते हुए मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिवाल्वर व बोलेरो को कब्जे में लेते हुए बोलेरो सवार दो युवक को हिरासत में ले कर कोतवाली लाई। इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। लाइसेंसी रिवाल्वर के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है।
Feb 08, 2021

Previous articleमौलाना बदरुद्दीन अजमल से कांग्रेसी नेता नदीम जावेद की मुलाकात, असम विधानसभा चुनाव पर चर्चा
Next articleपांच घंटे के झगड़े के बाद पत्नी ने पति को गोली मारकर उतारा मौत के घाट
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏