जौनपुर : औरी अंडर पास बना वाटर पार्क, राहगीरो की बढ़ी मुश्किलें

जौनपुर : औरी अंडर पास बना वाटर पार्क, राहगीरो की बढ़ी मुश्किलें

# सीजन की पहली बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
            क्षेत्र अंतर्गत औरी में बने अंडर पास में पानी भर जाने से राहगीरों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि इसके पहले भी कई बार अंडर पास में पानी भरने की खबर मीडिया की सुर्खियां बनी रही जबकि तीन जिलों को जोड़ने वाला केराकत मार्ग पर रोजाना लगभग हजारो लोग यात्रा करते हुए आज़मगढ़, गाजीपुर व वाराणसी जाते है। ऐसे में औरी अंडर पास लोगों के लिए बरसात के दिनों ने मुश्किलों भरा सफर हो रहा है।

राहगीरों से सवाल करो तो एक ही बात कह रहे हैं कि रेलवे क्रांसिंग से लोगों को निजात दिलाने के लिये अंडर पास बनवाया गया अब वही अंडर पास बरसात के दिनों में सबसे बड़ी परेशानियों का सबक बन गया है। अब सबसे बड़ा सवाल की प्रदेश सरकार करोड़ो रूपये खर्च कर के अंडर पास तो बना दिया गया पर अंडर पास बनवाने से पहले जल निकासी कैसे की जाय इस पर विचार क्यो नही किया गया? यह सवाल पूछे तो आखिर किससे पूछे? क्या किसी कर्मचारी, अधिकारी व जनप्रतिनिधि की निगाह पानी से भरे अंडर पास पर नही पड़ रही ? अब आम जनता को बरसात के दिनों में अपनी जान को जोखिम में डाल कर यात्रा करना मजबूरी का सबब बन गया है।
Previous articleजौनपुर : गरीब असहायों को सपाईयों ने वितरित किया राशन किट
Next articleआजमगढ़ : हत्या के मामले में वांछित दो अभियुक्त गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏